Unnao News: उन्नाव में सनसनीखेज घटना हो गई। बुधवार (9 अक्टूबर) को बिजली बिल के भार ने युवक की जान ले ली। घरेलू कनेक्शन का बिल 1 लाख 9 हजार आने पर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। कमरे में फंदे पर बेटे का शव लटका देखकर पिता चीखने चिल्लाने लगे। परिजनों से सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजन ने युवक की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग के अफसर ठहराया है। 

फंदे पर शव लटका देखकर मची चीख-पुकार
जानकारी के मुताबिक, कुशलपुर गांव निवासी शुभम (25) पिता महादेव ने बुधवार को सुबह घर में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। फंदे पर शव लटका देखकर घर में हड़कंप मच गया। चीख-पुकार मच गई।  कुछ ही देर में मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों ने अचलगंज थाना पुलिस घटना की जानकारी की दी। पुलिस ने मृतक शुभम के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानें पिता ने पुलिस को क्या बताया 
मृतक के पिता महादेव ने पुलिस को बताया कि पिछले माह उसके घर बिजली के कनेक्शन का बिल 1 लाख नौ हजार रुपए आया था। अधिकारियों ने कई दिन बिल जमा करवाने के लिए कई दिन तक चक्कर काटा। इसके बाद बेटे ने 16 हजार रुपए जमा किए। अक्टूबर में फिर बिजली विभाग ने 8 हजार का बिल बनाकर भेज दिया। बिजली का बिल देखने के बाद से बेटा फिर परेशान हो गया और उसने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। 

पिता ने बिजली विभाग को ठहराया जिम्मेदार
पिता ने बेटे की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग के अफसरों को ठहराया है। पुलिस का कहना कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। अधीक्षण अभियंता सुदेश कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है जांच पड़ताल की जाएगी।