Logo
Sultanpur jackal terror: UP में जंगली जानवरों ने आतंक मचा दिया है। सुल्तानपुर में सियार ने अटैक कर दिया। कोड़रिया पुरवे गांव में सोमवार रात मां के बगल सो रही 2 माह की बच्ची को सियार उठा ले गया। सियार बच्ची का सिर खा गया।

Sultanpur jackal terror: UP में जंगली जानवरों ने आतंक मचा दिया है। बहराइच में भेड़ियों के बाद अब सुल्तानपुर में सियार ने अटैक कर दिया। मोतिगरपुर के कोड़रिया पुरवे गांव में सोमवार रात 1 बजे मां के बगल सो रही 2 माह की बच्ची को सियार उठा ले गया। 500 मीटर दूर ले जाकर उसे नोचा-खरोंचा और सिर खा गया। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर माता-पिता और आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। लोगों को देखकर सियार भाग गया। घरवाले बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

इसे पढ़ें: बहराइच में भेड़ियों का आतंक: पिता के साथ सो रही मासूम की दबोची गर्दन, चीख सुनकर उमड़े लोग तो भागा 'आदमखोर'

रोने की आवाज सुनकर टूटी नींद
मोतिगरपुर थाना के कोड़रिया गांव में रहने वाले मोनू की पत्नी मुस्कान बच्चों के साथ छप्पर के नीचे सो रही थी। रात 1 बजे सियार बगल से बेटी काजल को उठाकर ले गया। बच्ची के रोने की चीख सुनकर मां की नींद खुली। चिल्लाई तो पति मानू भी जागा। दोनों बच्ची की तरफ दौड़े। देखा तो सियार बच्ची को नोच रहा था। चीख सुनकर लोगों की भीड़ उमड़ी तो सियार बच्ची को छोड़कर भाग गया। गंभीर हालत में बच्ची को लेकर सीएचसी पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें:मां साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया भेड़िया: घर से एक किमी दूर मिला शव, बहराइच में 8वीं मौत

वन विभाग ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन 
सियार के हमले की सूचना मिलने पर राजस्व और वन विभाग के अधिकार मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने परिवार को ढांढस बंधाया। वन विभाग की टीम सियार को पकड़ने में जुट गई। DFO  का कहना है कि सियार खेतों में रहते हैं। रिहायशी इलाकों में कम ही निकलते हैं, लेकिन अब सियार रिहायशी इलाकों में आकर हमले कर रहे हैं। हम लोग सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। जल्द ही सियार को पकड़ लिया जाएगा। 

5379487