Logo
UP Crime: उत्तर प्रदेश  में दो बुधवार को दो बड़ी वारदात सामने आई हैं। एटा से लगे कासगंज में कार्रवाई करने गए दरोगा को ही आरोपियों ने गोली मार दी। वहीं सीतापुर में पशु तस्कर से हुई मुठभेड़ में उसे गोली लग गई। दोनों की हालत खराब है। 

UP Crime: उत्तर प्रदेश  के सीतापुर में 25 हजार के इनामी पशु तस्कर को पुलिस ने पकड़ा है। कार्रवाई के दौरान वह फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन ने पुलिस ने पैर में गोली मारकर दबोच लिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

25 हजार इनामी था आरोपी 
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया, घटना पिसावा थाना क्षेत्र की है। पुलिस और एसओजी टीम गौ-तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन कर बिट्टन अली उर्फ सुहैल नाम के शख्स को पकड़ा है। वह वांछित था और 25 हजार का इनाम भी घोषित था।  

पुलिस पर फायरिंग कर भागा 
एसपी ने बताया, पुलिस ने बिट्टन अली को रोका तो पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा। ऑपरेशन के दौरान उसके पैर में गोली लगी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके पास बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल, अवैध हथियार और कारतूस बरामद हुए हैं।  

खेत में पशु घुसने को लेकर विवाद 
इधर, एटा से सटे कासगंज जिले के सिकंदरपुर क्षेत्र में गोली चलने की सूचना पर कोतवाला हरिभान सिंह नरपत गांव गए थे। आरोपियों ने वहां उन्हें ही गोली मार दी। अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर है। एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया, नरपत गांव में खेत में पशु घुसने को लेकर विवाद के बाद गोली चली थी। सिकंदरपुर के थानाध्यक्ष हरिभान सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। तभी दोनों पक्षों में गोलीबारी होने लगी थी।

5379487