Logo
UP IAS Officer transfer: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लोकसभा चुनाव के बाद फुल एक्शन मोड़ पर है। शुक्रवार (28 जून) सुबह तीन IAS अफसरों के तबादले कर दिए। तीन दिन पहले मंगलवार को 21 IAS व 12 जिले के डीएम बदले थे।

UP IAS Officer transfer:  उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शुक्रवार (28 जून) सुबह तीन IAS अफसरों के तबादले किए हैं। सिद्धार्थनगर के डीएम पवन अग्रवाल को बलरामपुर का डीएम बनाया है। जबकि, निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा राजागणप​​​​​ति आर. को सिद्धार्थनगर की कमान सौंपी है। वह पिछले चार साल से स्वास्थ्य विभाग के निर्देशक रहे। इस दौरान स्वास्थ्य सेवा में सुधार व नवाचार के लिए कई प्रयास किए। साथ ही विभाग में हुईं नियुक्तियां में फर्जीवाड़े का खुलासा भी किया है। 

IAS अरविंद सिंह को नहीं मिली नई जिम्मेदारी 
बलरामपुर के डीएम अरविंद सिंह को अभी नई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई। उनके खिलाफ क्षेत्र के कुछ जनप्रतिनिधियों ने शिकायत की थी। सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद अब 2015 बैच के IAS को DM के तौर पर पदस्थ किया जा रहा है। इससे पहले यूपी में मंगलवार को 21 आईएएस अफसरों के ट्रांसफर हुए थे। इनमें 12 जिलों के डीएम बदले थे। 

मदन सिंह गर्ब्याल को कानपुर नगर आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार 
योगी सरकार ने कानपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मदन सिंह गर्ब्याल को कानपुर के नगर आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। जबकि, नगर आयुक्त रहे शिवशरणप्पा जीएन का चित्रकूट डीएम के तौर पर पदस्थ किया गया है।  

5379487