Logo
उत्तर प्रदेश में अभी कड़ाके की ठंड जारी है। सर्दी से राहत पाने के लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा। सर्दी के साथ ही घना कोहरा आमजीवन को भी प्रवाभित कर रहा है। मौसम विभाग ने घना कोहरा रहने की जानकारी दी है।

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में अभी कड़ाके की ठंड जारी है। सर्दी से राहत पाने के लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा। सर्दी के साथ ही घना कोहरा आमजीवन को भी प्रवाभित कर रहा है। मौसम विभाग ने घना कोहरा रहने की जानकारी दी है।

IMD ने कोहरे को लेकर अलर्ट जारी किया है। मंगलवार 23 जनवरी को मौसम कैसा रहेगा इसको लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दी है। विभाग ने बताया कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बहुत ही कम रहेगी। इसके कारण आमजन को भी समस्या हो सकती है। इन दिनों लगातार घना कोहरा देखने को मिल रहा है।

इन जिलो में जारी हुए अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार बागपत, मेरठ, बहराइच, लखीमपुर खीरी, शामली, मुजफ्फरनगर,बरेली, पीलीभीत, शाहजहां और बदायूं के आसपास के क्षेत्र में घना कोहरा रहने की संभावना है। इसे देखते हुए IMD ने इन जिलों में अलर्ट जारी किया है।

इन जिलों में रहेगी भीषण ठंड
IMD के मुताबिक बहराइच, लखीमपुर खीरी, शामली, श्रावस्ती, मैनपुरी, मुरादाबाद, रामपुर,  मुजफ्फरनगर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहां, बदायूं, हाथरस और एटा के आसपास के क्षेत्र में भीषण ठंड देखने को मिल सकती है। जिसके कारण IMD ने ऑरेंड अलर्ट जारी किया है।

24 जनवरी तक नहीं मिलेगा छुटकारा
मौसम विभाग के बताए अनुसार 24 जनवरी तक ठंड और कोहरे से राहत नहीं मिलने वाली है। IMD के मुताबिक कुछ जिलों में घना कोहरा तो कुछ जिलों में भीषण ठंड देखने को मिलेगी।

5379487