UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से मंगलवार को एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। अलीगढ़ थाने में बेटे ने पेट्रोल डालकर अपनी मां को जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में महिला 80 फीसद झुलस गई। करीब पांच मिनट तक जलने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मिट्टी और पानी डालकर आग को बुझाया। महिला को तुरंत ही सीएचसी अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था
बता दें, महिला का अपनी ससुराल वालों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर मां और बेटे थाने पहुंचे थे। कहा जा रहा है बेटे ने अपने बाबा के परिवार को फंसाने के लिए मां को आग के हवाले कर दिया। इस घटना पर डीसएपी राजीव द्विवेदी ने बताया कि महिला ने अपने परिजनों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई मामलों को लेकर FIR दर्ज कराई थी। उसी की विवेचना के लिए उसे अलीगढ़ थाना बुलाया गया था। 

आरोपी गिरफ्तार
बता दें, मृतक का नाम हेमलता बताया जा रहा है। उसके पति राज बहादुर सिंह की 5 साल पहले मौत हो चुकी है। परिवार वालों से संपत्ति और जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा है। उन्होंने एक एफआईआर भी करवाई थी, जिसमें चार्जशीट दर्ज की जा चुकी है। पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने उसके साथ मारपीट की थी, दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था। मकान और पैसों को लेकर उनके बीच बातचीत चल रही थी तभी महिला बाहर गई और उसके बेटे पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।