Logo
UP Wild Animals Terror: उत्तरप्रदेश में भेड़िया, बाघ, तेंदुआ और सियार का आतंक है। बहराइच में बुधवार आधी रात को फिर भेड़िए ने महिला पर हमला बोल दिया। लखीमपुर खीरी में किसान को बाघ खा गया।  

UP Wild Animals Terror: उत्तरप्रदेश में जंगली जानवरों ने आतंक मचा रखा है। भेड़िया,  बाघ, तेंदुआ और सियार ने दहशत फैला दी। जंगली जानवरों के भौकाल से लोगों में इतना ज्यादा खौफ है कि दिन-रात जाग रहे हैं। बुधवार आधी रात को फिर भेड़िए ने महिला पर हमला बोल दिया। घर के बरामदे में सो रही महिला की भेड़िए ने गर्दन पकड़ी और खींचकर ले जाने लगा। चीख सुनकर परिजन दौड़े और महिला को बचाया। लखीमपुर खीरी में किसान को बाघ खा गया। बलरामपुर में तेंदुआ ने दो बकरी 10 कुत्तों को शिकार बनाया। 

दो माह में 9 लोगों को मार दिया
बता दें कि पिछले दो माह में भेड़ियों का झुंड 9 लोगों की जान ले चुका है। 50 से ज्यादा लोग घायल हैं। बहराइच में अब तक 5 भेड़ियों को पकड़ा गया है। वन विभाग और स्थानीय प्रशासन की 500 कर्मियों की टीम भेड़िए की तलाश में लगी हैं। 

इसे भी पढ़ें: UP में जंगली जानवरों का आतंक: भेड़िए, बाघ, तेंदुआ और सियार का खौफ, जानें अब तक कितनों को मार डाला

महिला अस्पताल में भर्ती बोल नहीं पा रही
बहराइच में बुधवार देर रात आदमखोर भेड़िए ने महिला पर हमला बोल दिया। घर के बरामदे में सो रही महिला को गर्दन से पकड़ा और चारपाई से खींचकर ले जाने लगा। महिला की चीख सुनकर परिजन उठे। लाठी-डंडा लेकर दौड़ाया, तब भेड़िया महिला को छोड़कर भागा। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। बोल नहीं पा रही।

दो बच्चियों पर बोला हमला 
मंगलवार देर रात भेड़िए ने 2 बच्चियों पर हमला किया था। मैकुपुरवा गांव में घर में सो रही 12 साल की सुमन पर भेड़िए ने हमला कर दिया।परिजनों और ग्रामीणों के शोर मचाने पर भेड़िया सुमन को छोड़कर भाग गया। घायल मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बहराइच में शिवानी पर भेड़िए ने हमला किया। लोग भेड़िए के पीछे भागे तो भेड़िया बिटिया को छोड़कर भाग गया।

इसे भी पढ़ें: बहराइच में भेड़ियों का आतंक: पिता के साथ सो रही मासूम की दबोची गर्दन, चीख सुनकर उमड़े लोग तो भागा 'आदमखोर'

लखीमपुर खीरी: छह को मार चुका बाघ 
लखीमपुर खीरी में बाघ का आतंक है। मंगलवार को गन्ने के खेत में पत्ती बांधने गए युवक को बाघ ने मार डाला। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। इससे पहले 27 अगस्त को बाघ ने एक किसान पर हमला किया था। उसकी भी मौत हो गई थी। बता दें कि टाइगर गन्ने के खेतों में छुपा बैठा है। एक-एक कर गांव वालों को अपना निशाना बना रहा है। महीने भर के अंदर ही बाघ ने 6 जिंदगियों को लील लिया   कैमरे में कैद उसकी तस्वीरों ने लोगों को ख़ौफ़ से भर दिया है।

बलरामपुर में तेंदुआ तो जौनपुर में सियार का खौफ
बलरामपुर में तेंदुए का आतंक है। तेंदुआ अब तक दो बकरी और 10 कुत्तों का शिकार कर चुका है। वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए गांव के पास पिंजरा लगा दिया है। जौनपुर में सियार ने घर पर बैठे एक बैंक कर्मी पर हमला कर दिया। चिल्लाने पर गांव के लोग आए गए। सियार को घेर लिया और पीट-पीटकर मार डाला।

भेड़ियों ने इन्हें मार डाला

  • 17 जुलाई 2024 को मक्का-पुरवा में एक साल के अख्तर को भेड़िए ने मार डाला।
  • 26 जुलाई को नकवा गांव में 3 साल की बच्ची प्रतिभा को भेड़िया ने मार डाला।
  • 03 अगस्त को कुलैला गांव में 8 साल के बच्चे किशन को मौत के घाट उतार दिया।
  • 17 अगस्त को पूरा हिंद सिंह गांव में 4 साल की बच्ची संध्या का भेड़िए ने शिकार किया।
  • 21 अगस्त को गडरिया गांव में 4 साल की खुशबू ने मार दिया। 
  • 25 अगस्त को 52 साल की रीता देवी को भेड़िया ने शिकार बनाया। 
  • 26 अगस्त को भरथरी गांव की सैफुल्ला (80) को भेड़िए ने मौत के घाट उतारा।  
  • 26 अगस्त को 7 साल के बच्चे को भेड़िए ने मार डाला। 
  • 2 सितंबर को नाउवन गरेठी गांव में 3 साल की अंजली को मार दिया। 
5379487