Logo
Varanasi Road Accident: वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र में रील बनाते समय 3 दोस्तों को बस ने कुचल दिया। गुरुवार दोपहर वह अखरी गांव के रहने वाले थे। खनवा बाजार से लौटते वक्त बाइक में स्टंट करते हुए वीडियो शूट कर रहे थे, तभी बस ने टक्कर मार दी।

Varanasi Road Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को REEL बनाने के चक्कर में 3 दोस्तों की मौत हो गई। 100 की स्पीड बाइक में स्टंट करते हुए वह रील बना रहे थे, तभी सामने से बस आ गई। वह बाइक कंट्रोल नहीं कर पाए और सीधे बस में जा भिड़े। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि, दो ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

100 मीटर तक उछली बाइक 
रोहनिया क्षेत्र के खनवा गांव में हुए इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद बस का अगला हिस्सा डैमेज हो गया। जबकि, युवक 100 मीटर तक उछल गए। उनका मोबाइल हादसे के बाद भी चालू था। कैमरा भी ऑन था, लेकिन रील सेव नहीं हो पाई। 

नहीं लगाए थे हेलमेट
पुलिस ने मृतकों की पहचान अखरी गांव निवासी चंद्रशेखर उर्फ निरहू (16), साहिल राजभर उर्फ नाऊ (15) और शिवम उर्फ चंचल राजभर (16) के रूप में की है। बताया कि लड़के हेलमेट नहीं लगाए थे। बस की टक्कर से साहिल की मौके पर मौत हो गई। जबकि, चंद्रशेखर और शिवम ने अस्पताल में उपचार के दौरा दम तोड़ दिया है।  

CCTV चेक कर रही पुलिस 
चौकी प्रभारी ओम नारायण शुक्ला ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं। हादसे के बाद से बस ड्राइवर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

Varanasi Road Accident
Varanasi Road Accident

तीनों लड़के जिगरी दोस्त
हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लड़के आपस में जिगरी दोस्त थे। परिजनों से खनाव बाजार जाने की बात कहकर वह घर से निकले थे, लेकिन लौटते वक्त एक्सीडेंट हो गया। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। 

नागपुर में भी रील बनाते समय हादसा, 2 की मौत 
महाराष्ट्र के नागपुर में भी रील बनाने के चक्कर में 10 जुलाई के तड़के भीषण हादसा हो गया। यहां शराब के नशे में 5 लड़के तेज रफ्तार कार में वीडियो शूट कर रहे थे, तभी उनकी कार बेकाबू हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 3 लोग घायल हैं। 

5379487