UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में सर्दी से राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में 6 फरवरी को पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने के कारण तेज हवा के साथ बिजली और बारिश की संभावना है। इसके साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी बारिश की संभावना है। 

यूपी के कुछ इलाकों में इन दिनों मौसम शुष्क बना हुआ है। कई इलाकों में बारिश भी देखने को मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार 6 जनवरी के बाद मौसम साफ रहने की उम्मीद है। बारिश से राहत मिलने के बाद यूपी का मौसम काफी खुशनुमा रहने वाला है। इसके बाद गर्मी की आहट भी महसूस होने लगेगी। यह मौसम घूमने लिए बहुत अच्छा रहेगा। क्योंकि इस समय न ही सर्दी और न ही गर्मी का अहसास होगा।

लखनऊ में छाए रह सकते हैं बादल
मौसम विभाग के अनुसार 6 जनवरी के बाद मौसम साफ रहेगा। बारिश भी देखने को नहीं मिलेगी। कल राजधानी लखनऊ में बादल छाए रह सकते हैं। इसके साथ ही हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। मंगलवार का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री और अधिकतम 22 डिग्री तापमान देखने को मिल सकता है।

सर्दी अंतिम पड़ाव पर
उत्तर भारत में अब पश्चिमी विक्षोभ का असर अंतिम पड़ाव में दिखाई दे रहा है। इसके बाद दो दिन कोहरे की संभावना है, फिर आसमान साफ रहने की उम्मीद है। यूपी में अब इसके बाद धूप वाला मौसम देखने को मिलेगा।