Aligarh Crime News: चोर समझकर एक युवक को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा। युवक जान की भीख मांगता रहा, लेकिन लोग उसे लाठी-डंडों से पीटते रहे। सड़क पर घसीट-घसीटकर लाठी-डंडे और लात-घूंसों से लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा। चोटों की वजह से उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार और मोहल्ले के लोग मौके पर आ गए। लोगों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाते हुए नारेबाजी और हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। घाटना गांधीपार्क थाना क्षेत्र के मामू भांजा इलाके की है। पुलिस ने केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।         

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, मामू भांजा इलाके में रहने वाले कपड़ा कारोबारी के बेटे रोहित से मिलने उसका दोस्त मंगलवार रात 1 बजे आया था। मुलाकात करने के बाद रोहित का दोस्त वापस लौटने लगा, तो उसे अंदर से फरीद नाम का युवक बाहर की तरफ जाता दिखा। रोहित और उसके दोस्त ने शोर मचाया तो फरीद भागा। थोड़ी दूर भागने के बाद फरीद लड़खड़ाकर गिर गया। 

घसीट-घसीटकर पीटा और मार डाला
शोर सुनकर रोहित के परिवार और आसपास के लोग भी आ गए। फरीद को चोरी के शक में पीटना शुरू कर दिया। उसे सड़क पर घसीट-घसीटकर लाठी-डंडे और लात-घूंसों से पीटा गया। चोटों की वजह से उसकी मौत हो गई। फरीद की मौत के बाद उसके परिवार और मोहल्ले के लोग मौके पर आ गए। लोगों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाते हुए नारेबाजी और हंगामा किया।  

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को कराया शांत 
नाराज लोगों ने फरीद के शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया। देखते ही देखते सैकड़ों लोग आ गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। लगातार बढ़ रही भीड़ को देखते हुए मौके पर तीन थानों की फोर्स बुला ली गई। अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया।इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

चार लोगों को किया गिरफ्तार 
पुलिस का कहना है कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना करने वाले 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर अन्य लोगों की पहचान की जा रही है। जल्दी ही सभी आरोपी भी पुलिस की हिरासत में होंगे। मामले की जांच जारी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।