Logo
Young man taken hostage: प्रयागरजा के एक युवक समेत 5 भारतीय युवकों को थाईलैंड में बंधक बनाया गया है। युवकों के घरवालों ने पीएम मोदी और गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर गुहार लगाई है।

Young man taken hostage: प्रयागराज(UP) के युवक सहित भारत के पांच भारतीय युवकों को थाईलैंड में बंधक बनाने का मामला सामने आया है। युवकों से बातचीत बंद होने के बाद परेशान परिजनों ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर गुहार लगाई है। रोते-बिलखते परिजनों ने PM मोदी और गृह मंत्रालय से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की अपील की है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज निवासी जिया पंजतन समेत भारत के अन्य शहरों में रहने वाले पांच युवक दुबई की एक कंपनी में जॉब कर रहे थे। चीन की कंपनी से जॉब ऑफर मिलने के बाद सभी थाइलैंड पहुंचे थे। जिया और अन्य युवक दुबई से थाईलैंड के लिए 10 जुलाई को इंडिगो की फ्लाइट से गए। जिया की 13 जुलाई को आखिरी बार परिवार से बात हुई थी। इसके बाद से जिया का संपर्क टूट गया है। 

22 लाख रुपए मांगे
घरवालों का कहना है कि युवकों को बैंकॉक के एक मकान में बंधक बनाकर रखा है। जिया की बहन कनीज ने विदेश मंत्रालय को भेजे ईमेल की शिकायत में कहा है कि जिया को सकुशल वापस लाया जाए। घर वालों का कहना है कि 7 दिनों से बेटे से कोई बात नहीं हुई है। आरोप है कि कल युवक के फोन से 22 लाख रुपए की मांग की गई है। यह रुपए डॉलर में ऑनलाइन ट्रांसफर करने को कहा है। इसके बाद से युवक का फोन लगातार स्विच ऑफ बता रहा है।

5379487