Logo
election banner
Gorakhpur Murder Case: गोरखपुर के रामगढ़ निवासी अमन और आकाश के बीच पुराना विवाद है। बुधवार, 9 अक्टूबर को अमन 5-6 लड़कों के साथ आकाश के दोस्त को समझाने गया था, लेकिन वहां झगड़ा हो गया। सावन की हत्या हो गई।

Gorakhpur Murder Case: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चाकू से गोदकर 12वीं के छात्र की हत्या कर दी गई। बसतंपुर निवासी सावन कुमार (17) बुधवार को दोस्त के साथ रामगढ़ताल स्थित चिड़ियाघर गया था। उसके दोस्त का कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया। बीच बचाव में आरोपियों ने सावन पर चाकू से हमले कर दिए।

पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान बुधवार 4 चार मौत हो गई। पुलिस ने 3 आरोपियों विनय यादव, वीरू निषाद और अरुण निषाद के खिलाफ केस दर्ज विवेचना शुरू किया है। 

दो आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने सावन की मौत के बाद हत्या की धारा बढ़ाते हुए आरोपी विनय और वीरू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, तीसरा आरोपी फरार है। पुलिस ने उसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लेने का दा किया है। 

दोस्तों संग गया था आकाश 
रामगढ़ के अमन और आकाश के बीच पुराना विवाद है। दोनों में कई बार झड़प हो चुकी है। बुधवार को अमन अपने मामा अजीत, सावन और 5-6 अन्य लड़कों के साथ आकाश के दोस्त को समझाने गया था। आकाश के दोस्त वीरू, विनय और अरुण वहां चाय पी रहे थे। 

यह भी पढ़ें: लखीमपुर: भाजपा विधायक की पिटाई पर अखिलेश यादव का रिएक्शन, जानें योगेश वर्मा से क्यों हुई मारपीट?  

चाकू से ताबड़तोड़ हमले
अजीत वीरू, विनय और अरुण को समझा ही रहा था कि दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई। इससे अजीत और अन्य साथी भाग गए, लेकिन विनय, वीरू और अरुण ने मिलकर सावन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंची, जहां मौत हो गई।

5379487