Logo
Mivi Fort S48 Bluetooth Soundbar: फ्लिपकार्ट सेल में Mivi Fort S48 Bluetooth Soundbar को 81% के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया हैं। यह साउंडवार 4 यूनिक इनपुट मोड Fort S48 के साथ आता है, जिसे टीवी, लैपटॉप और स्मार्टफोन आदि से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Mivi Fort S48 Bluetooth Soundbar: क्या आप अपने घर या टीवी में बेहतर साउंड के लिए एक ब्लूटूथ साउंडवार या होम थिएटर लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार अवसर हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत सेल में से आप एक सस्ता साउंडवार खरीद सकते हैं। आज हम यहां सेल में से एक Mivi Fort S48 With Subwoofer साउंडवार को लेकर आए है, जो 81 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। चलिए एक नजर इस साउंड वार की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर डाल लेते हैं।  

Mivi Fort S48 With Subwoofer Bluetooth Soundbar की कीमत 
फ्लिपकार्ट पर मीवी का यह ब्लूटूथ साउंड 81 प्रतिशत की तगड़ी छूट के साथ 2,499 रुपए की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। इस साउंडवार का ओरिजनल प्राइस 13,799 रुपए है, लेकिन आप इसे छूट के साथ केवल 2,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इस प्रकार आप सीधे 11,300 रुपए की धांसू बचत कर सकते हैं। इसके अलावा इस साउंडवार को आप यदि HSBC Bank के Credit कार्ड से खरीदते है तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

Mivi Fort S48 With Subwoofer Bluetooth Soundbar स्पेसिफिकेशन 
मीवी के इस सवबूफर में 48 वॉट फोर्ट S48 साउंडबार का उपयोग किया गया है। 2 इन-बिल्ट फुल-रेंज स्पीकर और 1 एक्सटर्नल सब-वूफर के साथ घर पर सिनेमा जैसा ऑडियो का लुफ्त उठाएं। यह साउंडबार डिजाइन में मैट-फ़िनिश के साथ आते हैं। 4 यूनिक इनपुट मोड Fort S48 को टीवी, लैपटॉप आदि के लिए एक आदर्श साउंड बार बनाते हैं। यह USB, ब्लूटूथ, TF कार्ड और AUX के माध्यम से आसानी से कनेक्ट होता है। इसमें  48 W पावर इनपुट, 5.1 ब्लूटूथ वर्जन, 10 m वायरलेस रेंज की सुविधा मिलती हैं। 


 

5379487