Logo
​​​​​​​Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds: फायर-बोल्ड ने भारतीय बाजार में एक धांसू ईयरबड्स लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत एक हजार रुपये से भी कम रखी है।

Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds: अगर आप म्यूजिक सुनने या गेम खेलने के लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। भारतीय एक्सेसरी ब्रांड फायर-बोल्ट ने नए TWS earbuds को लॉन्च किया है। कंपनी द्वारा पेश किए गए नए ईयरबड्स का नाम Fire-Pods Zeus TWS earbuds है। कंपनी ने पिछले महीने Fire-Boltt Kawaii TWS earbuds को पेश किया था।

Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds: स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस ईयरबड्स को इन-ईयर स्टाइल में डिजाइन किया है और इसमें 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स हैं। ईयरबड्स की प्रमुख खासियतों में से एक इसमें क्वाड माइक AI-ENC (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एनवायर्नमेंटल नॉइस कैंसिलेशन) है, जो यूजर्स को स्पष्ट कम्युनिकेशन के लिए कॉल के दौरान बाहरी शोर को कम करता है। यानी आपको इस ईयरबड्स में कॉलिंग और गेमिंग के दौरान साफ-सुथरी आवाज सुनाई देगी।

Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds Features
Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds Features

इतना ही नहीं, ईयरबड्स की एक और बड़ी खासियत इसकी बैटरी बैकअप है। कंपनी दावा करती है कि इसकी कुल बैटरी लाइफ 40 घंटे (Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds Battery Life) है। इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक सुविधा मिलती है, जो Type C पोर्ट के माध्यम से मात्र 10 मिनट चार्जिंग में 100 मिनट के प्लेटाइम प्रदान करती है।

यह भी पढ़ेंः Moto G34 5G के लॉन्च होते ही 3 हजार तक घट गई इस धाकड़ 5G फोन की कीमत, 12GB रैम के साथ 50MP कैमरा

इसके अतिरिक्त, Fire-Pods Zeus में 40 ms लो-लेटेंसी गेमिंग मोड (40 ms low-latency gaming mode) शामिल है, जो मोबाइल गेमर्स को आकर्षित कर सकता है। ये सुपर सिंक तकनीक के साथ ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स IPX4 स्प्लैश रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं, जो पानी की छींटों और पसीने से सुरक्षित रखते हैं। अन्य खासियतों में से एक कंपनी ने इस नए ईयरबड्स को AI वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट के साथ पेश की है और इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है।

Fire-Boltt Fire-Pods Zeus
Fire-Boltt Fire-Pods Zeus

Fire-Boltt Fire-Pods Zeus TWS earbuds की क्या है कीमत?
फायर-बोल्ड ने इस नए ईयरबड्स को महज 999 रुपये में लॉन्च किया है। ईयरबड्स ब्लैक क्रोम, नेवी शिमर और व्हाइट सिल्वर क्रोम में आते हैं। ग्राहक इसे फायर-बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑर्डर कर सकते हैं।

5379487