Logo
OnePlus 12 is getting a new color: वनप्सल अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Oneplus 12 को जल्द ही एक नए कलर ऑप्शन में लाने की तैयारी में है। ये कंपनी का तीसरा कलर ऑप्शन है। इस डिवाइस में 16GB रैम और100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 12 is getting a new color: चीनी ब्रांड वनप्लस ने जनवरी में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च किया था। अब वनप्लस जल्द ही भारतीय मार्केट में OnePlus 12 को एक नए कलर ऑप्शन में पेश कर सकती हैं। इसकी जानकारी कंपनी ने बीते मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके दी हैं।

आपको बता दें, कंपनी इस स्मार्टफोन को प्लोई एमराल्ड और सिल्की ब्लैक कलर में जनवरी में लॉन्च कर चुकी हैं। चलिए फोन के बारें विस्तार से जानते हैं। 

OnePlus 12 तीसरे कलर ऑप्शन के साथ होगा उपलब्ध
वनप्लस इस स्मार्टफोन को पहले 2 कलर ऑप्शन के साथ पेश कर चुकी हैं। अब कंपनी इसे तीसरे कलर ऑप्शन के लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। फिलहाल कंपनी ने पोस्ट शेयर कर इतना ही बताया हैं कि OnePlus 12 को एक नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया  जा रहा है। 

इसके अलावा कंपनी ने अपनी पोस्ट के साथ एक जूम-इन तस्वीर को भी शेयर किया है और यूजर्स को इस अपकमिंग फोन के कलर का अनुमान लगाने को कहा है। इसके चलते कई यूजर्स ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फोन के नए कलर का अनुमान लगाया है, जो ग्लेशियल व्हाइट है। यह ऑफिशियल मॉनिकर भी हो सकता है। इसके अलावा पोस्ट के साथ शेयर इमेज को देखने से पता लगता है कि इसमें कैमरा मॉड्यूल के लिए एक बेहतर फिनिश होगा।   

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन
बाजार में पहले से मौजूद OnePlus 12 स्मार्टफोन में 6.82-इंच का क्वाड-HD+ LTPO 4.0 AMOLED स्क्रीन है, जिसमें अडैप्टिव 120Hz रिफ्रेश रेट मिलती है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर रन करता है। डिवाइस को 16GB LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

यह स्मार्टफोन एक गोलाकार मॉड्यूल में ट्रिपल रियर सेटअप के साथ आता है। इसमें 50MP Sony LYT-808 प्राइमरी शूटर, 48MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी शामिल है। वहीं यूजर्स को इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

ये भी पढ़ेः- Oppo A3 Pro 5G, Reno 12 5G सीरीज TDRA सर्टिफिकेशन साइट्स पर हुए स्पॉट, जल्द होंगे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च 

बात करें फोन में पावर की तो यह स्मार्टफोन 5,400mAh की बैटरी के साथ 100W का सुपरVOOC वायर्ड चार्जर से लैस है। यह 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। 

 

5379487