Vivo X Fold 3 series, X100 Ultra launch Soon: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो इस साल की पहली छमाही में अपने कुछ नए डिवाइस करग सकती है। चाइनीज टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) द्वारा हाल ही में लीक से आगामी डिवाइसों, जैसे कि वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज और एक्स 100 अल्ट्रा की लॉन्च डेट का पता चला है।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की हालिया वीबो पोस्ट से पता चला है कि वीवो का फोल्डेबल फोन और टैबलेट को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। इससे संकेत मिलता है कि ये डिवाइस वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज और वीवो पैड 3 हो सकता है। उम्मीद है कि एक्स फोल्ड 3 लाइनअप मॉडल शामिल होंगे।

संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो एक्स फोल्ड 3 और एक्स फोल्ड 3 प्रो क्रमशः स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होंगे। पहले वाले के एक किफायती फोल्डेबल फोन के रूप में आने की उम्मीद है, जबकि प्रो वेरिएंट में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वायरलेस चार्जिंग और 64-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा जैसी सुविधाएं मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः इंफिनिक्स ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन, 90Hz डिस्प्ले, Helio G36, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

जबकि, वीवो पैड 3 में डाइमेंशन 9300 चिपसेट होने की उम्मीद है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टैबलेट में 13 इंच का डिस्प्ले होगा जो 3K रेजोल्यूशन और 80W चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है।

Vivo X100 Ultra के बारे में
लीक के मुताबिक, वीवो एक्स 100 अल्ट्रा को वीवो एक्स फोल्ड 3 और पैड 3 के बाद लॉन्च किया जाएगदा। ऐसा लगता है कि X100 Ultra की घोषणा अप्रैल या मई में की जा सकती है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि डिवाइस सैमसंग E7 AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 50-मेगापिक्सल LYT-900 मेन कैमरे वाले क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस होगा। कंपनी इस के साथ 5,000mAh की बैटरी दे सकती है जो 100W चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।