Acer Iconia X12: एसर ने IFA 2024 से पहले अपना सबसे नया टैबलेट, Iconia X12 को लॉन्च किया है। टैबलेट को मुख्य रूप से प्रोडक्टिवी और एंटरटेनमेंट के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें स्लिम बॉडी के साथ बड़ी स्क्रीन और एक पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। यहां हम इस लेटेस्ट टैबलेट की कीमत और फीचर बता रहे हैं। 

Acer Iconia X12 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
एसर आइकोनिया X12 में 12.6 इंच 2.5K AMOLED डिस्प्ले, क्वाड स्टीरियो स्पीकर और 6.7 मिमी का आकर्षक डिज़ाइन है। मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित, 8 GB LPDDR4X मेमोरी और 256 GB तक स्टोरेज के साथ, यह मल्टीटास्किंग और मांग वाले कार्यों के लिए पर्याप्त प्रदर्शन प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेः- ₹6000 की तगड़ी छूट के साथ खरीदें 64MP कैमरा और 8 GB रैम वाला फोन; देखें फीचर 

 एसर ने Iconia X12 के लिए एक्सेसरीज़ की एक रेंज भी पेश की है। इनमें एल्युमिनियम स्टाइलस पेन, स्टाइलस स्लॉट और एडजस्टेबल स्टैंड वाला पोर्टफोलियो केस और ट्रैकपैड के साथ डिटैचेबल ब्लूटूथ कीबोर्ड शामिल हैं। ऑडियो के लिए, टैबलेट क्वाड-स्पीकर सेटअप के साथ आता है।

ये भी पढ़ेः- फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी ऑनलाइन सेल जल्द होगी शुरू; डेट हुई कंफर्म

Iconia X12 में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 8 MP का फ्रंट कैमरा है, साथ ही फ़ोटो और वीडियो कैप्चर करने के लिए फ़्लैश के साथ 13 MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा है। टैबलेट में क्विक चार्जिंग के साथ 10,000 mAh की बैटरी है। इसमें USB टाइप-C पोर्ट, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट (1 TB क्षमता) और ईयरफ़ोन जैक है। कनेक्टिविटी के लिए, यह ब्लूटूथ 5.2 और GPS के साथ डुअल-बैंड WiFi 5 प्रदान करता है। Android 14 पर चलने वाला, टैबलेट एक सहज और यूजर्स के अनुकूल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेः- ओप्पो ला रहा स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप वाला दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन; देखें फीचर

Acer Iconia X12 कीमत और उपलब्धता
Acer ने टैबलेट की कीमत USD 349 / 369 यूरो / 2,688 RMB रखी है, जो इसे बाजार में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाती है। जनवरी 2025 में Iconia X12 के उत्तरी अमेरिका, EMEA और चीन में उपलब्ध होने की उम्मीद है।