Acer Swift Go 14 Laptop Launched In India: एसर ने आखिरकार स्विफ्ट गो 14 लैपटॉप को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह लैपटॉप 14 इंच डिस्प्ले, 16GB रैम, 512GB SSD स्टोरेज, i5 13th Gen 13500H प्रोसेसर और भी कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। लैपटॉप उन सभी यूजर्स के लिए खास हो सकता है, जो वीडियो एडिटिंग, फोटो एडिटिंग करने के साथ-साथ हाई क्वालिटी में वीडियो देखना पसंद करते हैं। चलिए इस लैपटॉप की कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Acer Swift Go 14 Laptop के स्पेसिफिकेशन
इस लैपटॉप में हाई 1.5K रेजोल्यूशन (2880 x 1800) वाला 14-इंच IPS टच डिस्प्ले मिलता है, जो बेहतर विजुअल अनुभव प्रदान करता है। इसके AI फीचर्स में बेहतर ऑडियो और वीडियो क्वालिटी के लिए Acer AlterView और Acer AI Zone के साथ माइक्रोसॉफ्ट कोपायलट और बेहतर वीडियो अनुभवों के लिए एसर प्यूरिफाइड व्यू शामिल है।

यह लैपटॉप  Intel Core Ultra 5 & 7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इस लैपटॉप में 16GB LPDDR5X रैम और 512GB SSD है। एसर ने क्विकपैनल और लाइफकनेक्ट जैसी AI फीचर्स को यूजर्स इंटरैक्शन को सरल बनाने के लिए इंटीग्रेट किया गया है। इंटेल यूनिसन की बदौलत लैपटॉप में कस्टमाइज सेटिंग्स और डिवाइस सिंकिंग के लिए इंटेल किलर इंटेलिजेंस सेंटर भी है।

यह भी पढ़ेंः 6000mAh बैटरी, 16GB रैम के साथ Moto G24 Power भारत में लॉन्च, कीमत 10 हजार से कम

इतना ही नहीं, एसर के इस लैपटॉप में वीडियो कॉलिंग या ऑनलाइन मीटिंग के लिए 1440p QHD वेबकैम की सुविधा है। इस लैपटॉप की सबसे खास बात ये है कि यह लैपटॉप 100W तक की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करती है, इसका मतलब है कि अगर आपको इस लैपटॉप को चार्ज करने की जरूरत पड़ेगी तो यह कुछ देर में ही चार्ज हो जाएगा। लैपटॉप को चार्ज करने के लिए USB Type-C पोर्ट

कंपनी Acer Swift Go 14 में कई अन्य पोर्ट्स भी प्रदान करती है। इसमें 1 x USB 3.2 port, 1 x USB 3.2 Gen 1 port with power-off charging, 1 x USB Type-C port with DC-in and 1 x HDMI जैसे पोर्ट शामिल हैं।

Acer Swift Go 14 की कीमत
इस धांसू लैपटॉप की कीमत 84,990 रुपये रखी गई है इच्छुक ग्राहक इसे ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से खरीद सकते हैं।