Logo
Amazfit ने अपनी धांसू स्मार्टवॉच सीरीज GTR 4 के न्यू वर्जन के लॉन्च की पुष्टि की है। वॉच में GPS नेविगेशन, AMOLED डिस्प्ले और 14 दिनों तक की लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी।

Amazfit GTR 4 new version launch soon: Amazfit ने अपनी धांसू स्मार्टवॉच सीरीज GTR 4 के न्यू वर्जन के लॉन्च की पुष्टि की है। बता दें, ब्रांड ने इस घड़ी को वर्ष 2022 में भारत में लॉन्च किया था, जिसका लिमिटेड एडिशन वैरिएंट पिछले साल वैश्विक स्तर पर घोषित किया गया था। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड GTR 4 के नए वर्ज़न के साथ इस सीरीज़ को रिफ़्रेश कर रहा है। हाल ही में एक नया टीज़र शेयर किया गया है, जिसमें आने वाली स्मार्टवॉच के डिज़ाइन और इसके कुछ मुख्य स्पेक्स और फ़ीचर का खुलासा किया गया है। यहां हम इस अपडेटेट स्मार्टवॉच के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। 

Amazfit GTR 4 का नया वर्ज़न: क्या है खास? 
टीज़र प्रोमो इमेज को देखते हुए, Amazfit ने पुष्टि की है कि GTR 4 में 1.45-इंच का गोलाकार AMOLED डिस्प्ले होगा। यह स्क्रीन 200 से ज़्यादा वॉच फ़ेस और 150 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि नई स्मार्टवॉच अपने आप 8 स्पोर्ट्स मोड और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग एक्सरसाइज़ को पहचान सकती है और लाइव स्पोर्ट्स डेटा ब्रॉडकास्ट भी दे सकती है।

ये भी पढ़ेः- TOP-5 Gas Stove: ये एडवांस टेक्नोलॉजी वाले गैस स्टोव हैं आपकी किचन के लिए परफेक्ट ऑप्शन, देखें लिस्ट 

Amazfit GTR 4 नया वर्शन ब्रांड के Zepp OS 2.0 पर चलेगा, इसलिए हम मिनी ऐप, गेम और Amazon Alexa के साथ-साथ ऑफ़लाइन वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग और स्ट्रेस लेवल ट्रैकिंग की सुविधा है। एक बार फुल चार्ज करने पर यह 14 दिनों तक चल सकता है। Amazfit ने ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और स्पीकर से लैस किया है। 

ये भी पढ़ेः- Reliance Jio 448 Plan launch: 13 OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन, डेली 2जीबी डेटा समेत मिलेंगे ये फायदें; देखें डिटेल   

अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में पीकबीट्स वर्कआउट स्टेटस एल्गोरिदम, एडिडास रनिंग और स्ट्रावा सिंक और सटीक ट्रैकिंग के लिए GPS शामिल हैं। Amazfit GTR 4 नया वर्शन जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है, हालाँकि आधिकारिक रिलीज़ की तारीख अभी भी बड़ी है। इसे ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Amazon India पर भी बेचा जाएगा। पोस्टर इमेज में घड़ी को कम से कम दो स्ट्रैप वेरिएंट में दिखाया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि स्ट्रैप किस सामग्री से बने हैं, लेकिन भूरे और काले रंग का विकल्प उपलब्ध है।

5379487