SAMSUNG Galaxy F34 5G avialable at massive discount: क्या आप कम कीमत पर सैमसंग का मंहगा फोन खरीदना चाहते हैं, तो ये ऑफर आपका दिन बना देगा। ऑनलाइन शॉपिंग प्लटेफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में सैमसंग का SAMSUNG Galaxy F34 5G फोन धांसू डिस्काउंट के साथ मात्र 12,999 रुपए में मिल रहा है। यह फोन 50 मेगापिक्सल OIS कैमरा के साथ आता है। चलिए अब फोन के ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन पर भी नजर डाल लेते हैं। 

SAMSUNG Galaxy F34 5G स्मार्टफोन का ऑफर प्राइस 
फ्लिपकार्ट सेल में सैमसंग के इस धांसू फोन की कीमत 24,499 रुपए से घटकर मात्र 12,999 रुपए रह गई है। इस प्रकार आप सैमसंग के इस मंहगे फोन को 11,500 रुपए के तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही फोन को एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदने पर आपको अलग से 10 प्रतिशत का एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इतना ही नहीं फोन को खरीदने पर आपको 8,500 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। यदि आपको फोन खरीदने पर यह डिस्काउंट मिल जाता है, तो आप इसे मात्र 4,499 रुपए में अपना बना सकते हैं। हालांकि यह डिस्काउंट फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन पर निर्भर करता है। चलिए अब फोन के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

SAMSUNG Galaxy F34 5G के स्पेसिफिकेशन 
सैमसंग का यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, मिस्टिक ग्रीन और ऑर्चिड वॉयलेट में उपलब्ध है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती हैं, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 1 टीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। अब बात करें फोन के डिजाइन की तो, इसमें 6.5 इंच की फुली एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती हैं, जिसे 120 हर्टज की रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा गया है। यह फोन Exynos 1280 Processor द्वारा संचालित है। 

ये भी पढे़ः- 15W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आ रहा Vivo Y28e 5G फोन, परफॉर्मेंस से अच्छे-अच्छों को देगा टक्कर; गीकबेंच और BIS वेबसाइट पर हुआ स्पॉट  

ऑप्टेक्स के लिए, फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP (OIS) + 8MP + 2MP शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 13MP Front Camera दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 6000 mAh Battery की बड़ी बैटरी मिलती हैं।