itel P40+ available huge discount: क्या आप कोई बड़ी बैटरी वाले फोन की तलाश में है, तो आपके लिए itel P40+ एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। खास बात है कि ये फोन बड़ी के साथ काफी सस्ती कीमत पर अमेजन पर मिल रहा है। ये फोन 7000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है, जिससे आपको बार-बार फोन को चार्ज नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा फोन में आपको प्रोससेर भी काफी कमाल का मिल रहा है। चलिए अब फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

itel P40+ की कीमत 
अमेजन पर इस समय यह फोन 27 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मात्र 7,299 रुपए में मिल रहा है। जबकि फोन की एमआरपी 9,999 रुपए है। इसके अलावा यूजर्स इस फोन को मात्र 354 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही यदि आप इस फोन को HDFC Bank Credit Card का इस्तेमाल करके खऱीदते हैं, तो आपको 1250 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। इस ऑफर के बाद फोन को मात्र 6,049 रुपए में खरीद सकते हैं। चलिए अब फोन के स्पसिफिकेशन भी बता देते हैं। 

itel P40+ की खूबियां 
यह फोन दो कलर ऑप्शन- Ice Cyan और black में आता है। इसमें 4GB RAM और 128GB ROM मिलती है। आईटेल के इस डिवाइस में 6.8inch HD+ IPS डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके अलावा फोन में Side Mounted Fingerprint Sensor दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- BSNL ने टाटा कंपनी के साथ की साझेदारी: फास्ट इंटरनेट के लिए जल्द लॉन्च होगा 4G नेटवर्क; शुरू की टेस्टिंग

पावर के लिए फोन में 7000 mAh की मैसिव बैटरी दी गई है। वहीं कैमरा की बात करें, तो इसमें 13MP का AI Rear Camera और  8MP Front Camera मिलता है।यह फोन One Time Screen Replacement Within 100 Days के साथ आता है।