Logo
Samsung Galaxy Z Flip4 5G: अमेजन पर Samsung Galaxy Z Flip4 5G स्मार्टफोन 41% की भारी छूट के साथ मिल रहा है। यह फोन 3700mAh बैटरी और 128 जीबी रैम के साथ आता है।

Samsung Galaxy Z Flip4 5G: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में Samsung Galaxy Z Flip4 5G स्मार्टफोन को 41 प्रतिशत के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह फोन सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से एक है। इसमें आपको तीन कलर ऑप्शन- पर्पल, पिंक और पिंक गोल्ड मिलते हैं। 

अमेजन पर इस समय यह फोन 59,999 रुपए की कीमत पर मिल रहा है, जबकि इसकी एमआरपी 1,01,999 रुपए है। ऐसे आप सीधे 42 हजार तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा फोन पर 44,250 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है। लेकिन यह ऑफर आपके पुराने फोन और अमेजन की टर्म एंड कंडीशन पर निर्भर करता है। 

खास बात है कि यदि आपके पास फोन को खरीदने के लिए तुरंत पैसे नहीं हैं, तो आप इसे 2,909 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते है। यह डिवाइस एक साल की वारंटी के साथ आता है। 

Samsung Galaxy Z Flip4 5G के स्पेसिफिकेशन
सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन काफी स्टाइलिश है और ये आपकी जेब में बिल्कुल फिट बैठता है। यह कॉम्पैक्ट होने के साथ इस सेगमेंट का सबसे मजबूत फोन है। इसमें डिस्प्ले सेफ्टी के लिए बाहर की तरफ विशेष कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ और अंदर की तरफ सुपर अल्ट्रा थिन ग्लास का उपयोग किया गया है। इसमें 4.82 सेमी (1.9-इंच) ‎AMOLED कवर स्क्रीन दी गई है। 

ये भी पढ़ेः- Samsung लाया अनोखा रेफ्रिजरेटर: AI इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ मिलेगी 20 साल की वांरटी, जानें कीमत-फीचर 

यह फोन एक उन्नत 4nm प्रोसेसर घंटों तक चलने वाली 3700mAh (सामान्य) बैटरी के साथ काम करता है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जिसमें आप अपने फोटो, वीडियो, म्यूजिक और अन्य फाइलों को स्टोर करके रख सकते हैं। यह 5जी फोन Android 12.0 ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसके अलावा फोन में आपको Fast Charging Support, Dual SIM, Built-In GPS, Wireless Charging, और Water Resistant जैसे स्पेशल फीचर भी मिलते है। 

5379487