Logo
Amazon Freedom Sale 2024: अमेजन सेल में किचिन एप्लायंसेज पर 70% तक की भारी छूट मिल रही हैं। यहां हम आपको इन डील्स और ऑफर के बारें में डिटेल से बता रहे हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन की साइट पर Amazon Great Freedom Festival Sale लाइव हो चुकी है। यहां से आप अपने लिए दमदार डिस्काउंट पर कई सारे प्रोडक्ट्स को सस्ती कीमत में खरीद पाएंगे। हम आपके लिए यहां पर हम टॉप रेटेड मिक्सर, ब्लेंडर और एयर फ्रायर पर मिलने वाली ऐसी ही डील्स और डिस्काउंट की जानकारी दे रहें हैं। ये ज़रूरी किचन अप्लायंसेज ऐसी कीमतों पर उपलब्ध हैं जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे। तो आइए इन डील्स के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Maharaja Whiteline Smart Mixer Grinder 
अमेजन पर ये मिक्सी 55% की भारी छूट के साथ 1478 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। ये मिक्सी 500 watt की पावर और 2 साल की वारंटी के साथ आता है। इसमें आपको तीन जार मिलते हैं। जिससे आप आसानी से घर पर मासले पीसने के साथ-साथ जूस भी बना सकती हैं। 

ये भी पढ़ेः- 13 अगस्त को दस्तक देगी Google Pixel 9 सीरीज; लॉन्चिंग से पहले कीमत, डिजाइन, कलर, अन्य स्पेक्स से उठा पर्दा 

Pigeon Healthifry Digital Air Fryer
पिजन का ये डिजीटल एयर फ्रायर 67 प्रतिशत की जबरदस्त छूट के साथ ₹2,659 में मिल रहा है। इस डिवाइस में 4.2 लीटर की कैपेसिटी मिलती है। इसकी बॉडी स्टेलनेश स्टील, प्लास्टिक और एल्युमिनियम के मिश्रण से बनाई गई है। ये एयर फ्रायर 2 साल की वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- भारत में OLED टच डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन X एलीट के साथ Lenovo Yoga Slim 7x लॉन्च, देखें कीमत

AGARO Royal 60 Litres Oven 
AGARO रॉयल का ये माइक्रोबेव 60 लीटर की क्षमता के साथ आता है। इस ओवन में आप टोस्टर ग्रिलर, मोटराइज्ड रोटिसरी, कन्वेक्शन, केक बेकिंग, चिकन ग्रिलिंग आदि चीजों बिना तले बना सकते हैं। अमेजन पर ये 33 प्रतिशत की छूट के साथ 10,780 रुपए में मिल रहा है। 

5379487