Logo
Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन ने अपनी Great Freedom Festival Sale की घोषणा कर दी है। इस सेल में टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर धमाकेदार छूट ऑफर की जाएगी।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 announced: ऑनलाइन खरीदारी करने वाले यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन जल्द ही अपनी ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल को शुरू करने जा रहा है। यह सेल भारत के स्वतंत्रता दिवस को चिह्नित करने लिए एक भव्य आयोजन के रूप में 15 अगस्त के आस-पास शुरू होगी।

खास बात है कि इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट जैसे- लैपटॉप, स्मार्टफोन, गेमिंग गैजेट्स पर तगड़ी छूट मिलने वाली है। इसके साथ ही सेल में  SBI क्रेडिट कार्ड धारकों को एडिशनल 10% तक की भी छूट मिलेगी। चलिए अब इस सेल के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Amazon Great Freedom Festival Sale
Amazon India ने हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज के लिए डील की जानकारी दी है, जहां यूजर लैपटॉप पर 45,000 रुपये तक की बचत कर पाएंगे, टैबलेट पर 60% तक की छूट, हेडफोन पर 75% की छूट और स्मार्टवॉच पर 80% तक की छूट पा सकेंगे। इसके अलावा, Play Station 5 पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI भी मिलेगी।

विशेष रूप से स्मार्टफ़ोन के लिए, 24 महीने तक की कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफ़र पर 50000 रुपये तक की छूट और कूपन के साथ 5000 रुपये तक की छूट सहित ऑफ़र होंगे। मोबाइल एक्सेसरीज की शुरुआती कीमत 79 रुपये होगी।

प्राइम डे सेल की तरह, Amazon पर Amexa और Fire TV डिवाइस पर 40% तक की छूट मिलेगी। एलेक्सा स्मार्ट स्पीकर पर 35% तक की छूट मिलेगी। वहीं, एलेक्सा स्मार्ट होम 3749 रुपये में बेचा जाएगा। स्मार्ट अप्लायंसेज, जिसमें टेलीविज़न और अन्य आइटम शामिल हैं, पर 65% तक की छूट मिलेगी। हमारा सुझाव है कि इच्छुक यूजर अपनी पसंदीदा वस्तु को विशलिस्ट में जोड़ें और डील लाइव होने पर उसे न भूलें।

ये भी पढ़ेः- 50 घंटे की बैटरी लाइफ, तगड़े साउंड के साथ लॉन्च हुए Noise Buds VS102 Elite, कीमत भी मात्र ₹899; देखें फीचर

5379487