Logo
Amazon Great Freedom Sale live: amazon की Great Freedom Festival Sale 2024 आज से शुरू हो गई है।सेल के दौरान लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Great Freedom Sale live: amazon की Great Freedom Festival Sale 2024 आज से शुरू हो गई है। ये सेल मध्यरात्री 12 बजे से सेल Amazon के Prime मेंबर्स के लिए शुरू हुई है। वहीं, गैर-प्राइम कस्टमर्स के लिए सेल दोपहर 12 बजे से लाइव होगी। सेल के दौरान लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। कीमत में छूट के साथ-साथ यूजर्स को चुनिंदा बैंक कार्ड के जरिए No-Cost EMI ऑप्शन का फायदा उठाने का मौका भी होगा। चलिए अब इस सेल के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

अमेजन Great Freedom Sale डिस्काउंट लाइव
जैसा कि वादा किया गया था, Amazon मोबाइल फ़ोन और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट दे रहा है। इसके अलावा, SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांज़ेक्शन के लिए 3,000 रुपये तक की अतिरिक्त 10% छूट भी है।

Apple iPhone 13 256GB 59,300 रुपये में बिक रहा है और कार्ड डिस्काउंट के ज़रिए 3000 रुपये की अतिरिक्त छूट इसे 56,300 रुपये पर ला रही है। उपयोगकर्ता अलग-अलग रंग विकल्पों- रेड, स्टारलाइट, ग्रीन, मिडनाइट और पिंक में से चुन सकते हैं। 

इसके अलावा, iQOO स्मार्टफोन पर भी अच्छी छूट मिल रही है, जिसमें iQOO Z9 Lite भी शामिल है, जो 26% छूट के साथ 11499 रुपये में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेः- ThundeRobot H51 लॉन्च: ब्लूटूथ 5.4 के साथ मिलेगा ट्रिपल कनेक्टिविटी ऑप्शन; देखें कीमत-फीचर

इस बीच, OnePlus स्मार्टफोन पर भी जबरदस्त छूट मिल रही है। इस बीच, OnePlus Nord CE4 Lite 18,998 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। SBI क्रेडिट कार्ड से 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट से इसकी कीमत 17,998 रुपये हो जाती है।

Sony PlayStation 5 कंसोल (स्लिम) पर कुछ शानदार ऑफर हैं, और SBI क्रेडिट कार्ड और EMI पर 3000 रुपये की छूट का उल्लेख करना उचित है। SBI की ओर से इंस्टेंट कैशबैक ऑफर के साथ यह और भी बेहतर है। Xiaomi Fire TV Sticks, Apple iPad, MacBook Air और अन्य डिवाइस पर शानदार छूट दी गई है।

ये भी पढ़ेः- OnePlus Ace 5: वनप्लस ला रहा तगड़े फीचर्स वाला फोन, स्पेसिफिकेशन जानकर उड़ जाएंगे होश 

हमारा सुझाव है कि आप Amazon Great Freedom Festival पेज पर जाएँ और Xiaomi Pad 6, OnePlus Buds 3 और Sony Bravia 3 Series के साथ-साथ अन्य Amazon ब्रांड छूट पर आकर्षक छूट का पता लगाएँ। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम, मोबाइल डिवाइस और अन्य उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स पर छूट के अलावा, इच्छुक खरीदार सैकड़ों अन्य वस्तुओं पर ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं।

5379487