Diwali Gifts Ideas:  इस साल 31 नवंबर को देशभर में दिवाली मनाई जाएगी। इस मौके पर अधिकतर लोग अपने परिवार और दोस्तों के लिए गिफ्ट देते हैं। अगर आप दिवाली के मौके पर अपने दोस्त, परिवार या फिर किसी खास के लिए स्मार्टवॉच या स्मार्टफोन नहीं से हटकर कोई अच्छा सा गिफ्ट तलाश रहे हैं, तो यहां हम आपको कुछ अलग और खास गिफ्ट आईडिया लेकर आए है। जिन्हें आप अमेजन की दिवाली स्पेशल सेल से केवल 2 हजार रुपए के अंदर ही खरीद सकते है। आइए जानें....  

Bajaj Rhx-2 Halogen Heater
इस दिवाली, आप आने वाले सर्दियों के मौसम के लिए एक गर्म और आरामदायक उपहार के रूप में Bajaj Rhx-2 Halogen Heater जैसा रूम हीटर दे सकते हैं। यह एक उपयोगी गिफ्ट साबित होगा। अमेजन पर ये हीटर 1,399 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसमें 2 हीट सेटिंग्स और 2 साल तक की वारंटी मिलती है। 

ये भी पढ़ेः- बंपर डिस्काउंट: 3 हजार से भी कम में खरीदें 10 हजार वाली प्रीमियम घड़ी; Flipkart पर मची लूट

AGARO Royal 4 Big Cups Drip Coffee Maker
अगर आप ऐसे परिवार से हैं जो कॉफी पसंद करते हैं, तो आप दिवाली के उपहार के रूप में डेलॉन्गी AGARO Royal 4 Big Cups Drip Coffee Maker जैसी कॉफी मशीन दे सकते हैं। इस कॉफी मेकर की मदद से आप मिनटों में घर पर कॉफी बनाकर तैयार कर सकते हैं, सर्दियों के दिनों में अपने परिवार संग इसका लुफ्त उठा सकते हैं। अमेजन पर यह कॉफी मेकर मशीन 1,599 रुपए की कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध है। 

SRIKARA SAMANYU ENTERPRISES Customized Photo and song Spotify LED Plaque 
यदि आप अपने किसी खास दोस्त या परिजन को दिवाली पर स्पेशल महसूस कराना चाहते हैं, तो ये म्यूजिक फ्रेम एक बढ़िया ऑप्शन है। इस फ्रेम में आप अपना फोटो भी लगवा सकते हैं, जो लिविंग रूम या बेडरूम में काफी आकर्षक लगेगा। खास बात है कि ये वायरलेस स्पीकर की तरह है, जिसमें आप गाने भी सुन सकते हैं। अमेजन इस म्यूजिक फ्रेम को 649 रुपए में खरीदा जा सकता है।