Logo
Amazon Sale: अमेजन की फेस्टिवल सेल में iQOO की Z सीरीज के 3 धाकड़ फोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। नीचे तीनों फोन के फुल डिटेल दी गई है।

Amazon Sale: अमेजन भारत की विश्विसनीय ई-कॉर्मस साइट है। इस साइट से रोजाना हजारों-लाखों लोग कई प्रकार के प्रोडक्ट को खरीदते हैं। ऐसे में यह साइट अपने ग्राहकों के त्यौहार को और भी ज्यादा किफायती और खुशनुमा मनाने के लिए धांसू फेस्टिव सेल Great indian festival को लेकर आई है।

सेल में स्मार्टफोन, होम अप्लांसेज, इलेक्ट्रॉनिक, ब्यूटी समेत तमाम प्रोडक्ट पर भारी छूट उपलब्ध है। ऐसे में यदि आप आईक्यू का कोई नया फोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास अभी महा बचत का मौका है। दरअसल अमेजन सेल में आईक्यू की Z सीरीज के 1 या 2 नहीं सीधे 3 धाकड़ फोन के दाम कम हो गए है। यहां हम इन तीनों हैंडसेट का ऑफर प्राइस और मुख्य फीचर्स बता रहे हैं, ताकि आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से एक अच्छा फोन लें सकें। आइए जानें... 

iQOO Z9 Lite 5G 
आईक्यू की Z सीरीज का यह धाकड़ फोन 4GB रैम और 128GB रोम के साथ आता है। फोन में ऑप्टेक्स के लिए 50MP Sony AI Camera  मिलता है। अमेजन पर यह फोन इस समय 28 प्रतिशत छूट के साथ 10,498 रुपए में उपलब्ध है। साथ ही इसे किसी भी बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको 1  हजार रुपए का अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट भी मिल जाता है। इससे फोन की कीमत महज 9,498 रुपए रह जाती है। 

ये भी पढ़ेः- karwa chauth 2024: पत्नी को करना है खुश, तो गिफ्ट करें हेयरड्रायर, स्मार्टवॉच और Earbuds  

iQOO Z9x 5G 
Tornado Green रंग में आने वाला ये फोन Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर पर रन करता है। फोन में 4GB RAM और 128GB Storage दी गई है। अमेजन सेल से आप इसे 12 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें, इसमें बैंक डिस्काउंट और अन्य सभी ऑफर्स शामिल है।

iQOO Z9 5G  
यदि आपका बजट 10 हजार रुपएसे अधिक है, तब आपके लिए iQOO Z9 5G एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में आपको  8GB RAM और 128GB Storage मिलेगी। 50MP सोनी OIS कैमरे के साथ हैंडसेट में 5000mAh long-lasting बैटरी है, जो 44W FlashCharge सपोर्ट के साथ आती है। 

5379487