Amazon Pay Bumper Rewards program announced: Amazon Pay ने Amazon Great Indian Festival 2024 के हिस्से के रूप में एक विशेष ‘बंपर रिवॉर्ड’ प्रोग्राम लॉन्च किया है। इस पहल के तहत, ई-कॉमर्स दिग्गज ग्राहकों को Amazon.in पर और उसके बाहर Amazon Pay UPI के ज़रिए लेनदेन पूरा करके 10,000 रुपये तक के रिवॉर्ड जीतने की अनुमति देगा। इसकी घोषणा के साथ कंपनी ने अपने ऑफिशियल YouTube चैनल पर बंपर रिवॉर्ड प्रोग्राम के बारें ग्राहकों को अधिक जानकारी देने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है। 

Amazon Pay UPI में साल-दर-साल हो रही वृध्दि 
कंपनी ने यह भी घोषणा की कि उसकी UPI भुगतान सेवा, Amazon Pay UPI ने Amazon Great Indian Festival शॉपिंग इवेंट के पहले 48 घंटों के दौरान बड़ी वृद्धि देखी है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि Amazon Pay UPI का उपयोग साल-दर-साल रिकॉर्ड 16% बढ़ा है। इस गति को बनाए रखने और त्योहारी सीज़न के दौरान और भी अधिक मूल्य प्रदान करने के लिए, कंपनी ने Amazon Pay ‘बंपर रिवॉर्ड’ प्रोग्राम लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ेः-Xiaomi का 10000mAh बैटरी वाला धांसू पावर बैंक लॉन्च: एक साथ 3 डिवाइस कर सकता है चार्ज, देखें कीमत 

Amazon Pay ‘बंपर रिवॉर्ड’ प्रोग्राम
ग्राहक Amazon Pay UPI का उपयोग करके बिल भुगतान, टिकट बुकिंग, स्कैन और भुगतान, और बहुत कुछ सहित विभिन्न उपयोग मामलों में 1, 5, 10 और 15वें UPI लेनदेन पर Amazon Pay के बंपर रिवॉर्ड अनलॉक कर सकते हैं। ग्राहक 15 लेनदेन पूरा करके 10,000 रुपये तक के रिवॉर्ड जीत सकते हैं, जिससे उन्हें अपने त्यौहारी खर्च पर ज़्यादा से ज़्यादा बचत करने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ेः- Flipkart Big Diwali सेल जल्द होने जा रही शुरू: TV, AC, स्मार्टफोन समेत iphone 15 पर मिलेगा हजारों का डिस्काउंट 

Amazon ने YouTube पर ‘पे करने का स्मार्टर वे’ नाम से एक अभियान वीडिया शेयर की है। इसमें आयुष्मान खुराना हैं, जहाँ अभिनेता रोज़मर्रा के लेन-देन के लिए एक स्मार्ट दृष्टिकोण पर प्रकाश डालते हैं, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे ग्राहक इस त्यौहारी सीज़न में UPI भुगतान के साथ रोमांचक पुरस्कार- ‘बंपर रिवॉर्ड’ अनलॉक कर सकते हैं।

अतिरिक्त सुविधा के लिए ऑटो-टॉर्च सहित अपने क्विक स्कैन फ़ीचर के साथ, Amazon Pay UPI तेज़, सुरक्षित और निर्बाध डिजिटल भुगतान सुनिश्चित करता है, साथ ही ग्राहकों को उनके त्यौहारी खर्च पर ज़्यादा कमाने में मदद करता है।