Amazon Sale: क्या आप अपनी किचन (रसोई) को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है। दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर चल रही दिवाली स्पेशल Great indian festival sale में किचन एंव होम अप्लायंसेज पर बंपर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

ऐसे में आप अपनी रसोई को अपग्रेड करने के लिए एक से बढ़कर एक ब्रांड्स के गैस स्टोव और इंडक्शन कुकटॉप को बहुत ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ये डिवाइस नए जमाने के एडवांस फीचर्स से लैस है, जो आपकी सभी जरूरतों का पूरा कर सकते हैं। चाहें Pigeon हो या फिर Philips सभी टॉप ब्रांड्स के कुकटॉप इंडेक्शन को आप आकर्षक और डिस्काउंट के साथ पा सकते हैं। चलिए अब इन इंडेक्शन कुकटॉप पर मिलने वाली बेस्ट डील्स और ऑफर्स के बारें में विस्तार से जानते हैं... 

Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop 
पिजन का यह इंडेक्शन LED डिस्प्ले और ऑटो स्विच ऑफ फीचर के साथ आता है। इस इलेक्ट्रिक इंडेक्शन में पावर के लिए 7 मोड, स्मार्ट टाइमर और 1 साल तक की वारंटी मिलेगी। अमेजन सेल में इस समय ये इंडेक्शन 60% की छूट के साथ केवल 1289 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

Prestige IRIS ECO 1200 W Induction Cooktop
1200 W की क्षमता के साथ आने वाला यह इंडेक्शन अमेजन पर इस समय 47% की छूट के साथ 1,599 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस डिवाइस में 1 साल की वारंटी के साथ काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको ऑटोमेटिक वॉल्टेज रेग्युलेटर, इंडियन मेन्यू ऑप्शन, टाइमर और ईजी टू मेनटेन जैसी खास सुविधांए मिलती है। 

ये भी पढ़ेः- Karwa Chauth 2024: इस बार करवा चौथ पर पति को दें ये 3 काम के गैजेट्स, कीमत भी है कम

Philips Viva Collection HD4928/01 2100-Watt Induction Cooktop
फ्लिप्स का यह इंडेक्शन सॉफ्ट टच बटन और क्रिस्टल ग्लास के साथ आता है। इसे उपयोग करना बेहद आसान है और आप इसमें 0-3 घंटे तक का टाइमर लगा सकती है। यह 5 प्रीसेट मेनू और स्मार्ट सेंस तकनीक के साथ आता है जो इंडक्शन कुकटॉप पर उपयोग के लिए सही बर्तनों का पता लगाने में मदद करता है। अमेजन से आप इस कुकटॉप को 48% छूट के साथ ₹3,099 रुपए में खरीद सकते हैं।