Logo
election banner
Boult K10 Earbuds price drop: अमेजन सेल में Boult K10 Earbuds बंपर छूट के साथ उपलब्ध है। सेल में बड्स की कीमत 2499 रुपए से घटकर 799 रुपए रह गई है।

Boult K10 Earbuds price drop: क्या आप अपने लिए कोई अच्छे और सस्ते ईयरबड्स को तलाश रहे हैं, तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल, अमेजन की साइट पर चल रही हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में Boult K10 TWS ईयरबड्स जबरदस्त छूट के साथ मिल रहे हैं। यह बड्स टोटल 50 घंटे की बैटरी प्रदान करते हैं। साथ ही इन बड्स में मजबूती के लिए आपको IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस की सुविधा मिलती है। चलिए अब एक नजर बड्स के ऑफर प्राइस और फीचर्स पर भी डाल लेते हैं। 

Boult K10 बड्स का ऑफऱ प्राइस 
अमेजन की साइट पर ये बड्स वर्तमान में 68 प्रतिशत की छूट के साथ केवल 799 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 2,499 रुपए है। यह बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Casio की दो नई फुल मेटल G-Shock स्मार्टवॉच लॉन्च: 7 महीने की सोलर बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स; देखें डिटेल 

Boult K10 बड्स के फीचर्स 
Boult K10 बड्स 50 घंटे का शानदार प्लेटाइम देते है, जिससे आपको एक बार चार्ज करने पर कई दिनों तक बिना किसी रुकावट के उपयोग का मौका मिलता है। साथ ही इन बड्स में क्लियर कॉल के लिए एडवांस्ड ज़ेन क्वाड माइक एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ENC) मिलता है। यह टूल सुनिश्चित करता है कि बैकग्राउंड नॉइज़ को फ़िल्टर करके कॉल के दौरान आपकी आवाज़ साफ़ सुनी जाए, जिससे किसी भी वातावरण में बेहतर और क्लीयर कॉल मिले।

लो लेटेंसी गेमिंग मोड
बडस में गेमर्स के लिए रियल-टाइम ऑडियो के लिए 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेमिंग मोड को एक्टिव की सुविधा दी गई है, जिससे आपको इमर्सिव गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए पूरी तरह से सिंक की गई आवाज़ के साथ बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है।

पावरफुल 10mm ड्राइवर
बोल्ट K10 बड्स में पावरफुल 10mm ड्राइवर के साथ गहरे, पंची बास और क्रिस्टल-क्लियर साउंड मिलता है। इसके अलावा बड्स में टाइप-सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट है। कंपनी का कहना है कि ये बड्स सिर्फ़ 10 मिनट चार्ज करने पर आपको 120 मिनट तक का प्लेटाइम दे सकते है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपके ईयरबड जब भी आप चाहें, इस्तेमाल के लिए तैयार हैं।
अन्य सुविधाओं के लिए बड्स में टच कंट्रोल फीचर के साथ  IPX5-रेटेड सुविधा मिलती है। इससे K10 बड्स पसीने और छींटों को झेलने के लिए बनाया गया है, जो इसे वर्कआउट, रनिंग या बाहरी गतिविधियों के लिए एकदम सही बनाता है।

5379487