Logo
Amazon sale: अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिव डे सेल में pTron Bassbuds Duo Pro TWS Earbuds धांसू छूट के साथ मिल रहे हैं। ये बड्स टोटल 38 घंटे का प्लेबैक टाइम देते है।

Amazon sale: अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिव डे सेल में pTron Bassbuds Duo Pro TWS Earbuds धांसू छूट के साथ मिल रहे हैं। ये बड्स इस समय अमेजन पर पूरे 76 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। अगर आप 1000 रुपए से कम कीमत में कोई बड्स की तलाश  में है, तो ये बड्स आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यहां हम इन बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

pTron Bassbuds Duo Pro TWS Earbuds की कीमत 
अमेजन पर ये बड्स 76 प्रतिशत के धांसू डिस्काउंट के साथ केवल 699 रुपए में मिल रहे हैं। जबकि इनका ओरिजनल प्राइस 2899 रुपए है। इससे आप इन बड्स को भारी-भरकम बचत के साथ अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं आप इन बड्स को केवल 242 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Independence Day Offer: रेडमी के इस धांसू फोन पर मिल रही पूरे 4300 रुपए की छूट; चेक करें डिटेल

pTron Bassbuds Duo Pro TWS Earbuds के स्पेसिफिकेशन 
pTron के ये बड्स 13mm डायमेनिक ड्राइवर और इमर्सिव ऑडियो के साथ आते है। बड्स में क्लीयर कॉलिंग और म्यूजिक के लिए AI-ENC तकनीक और HD Mics का उपयोग किया गया है। ये बड्स केस के साथ 38 घंटे का प्लेबैक टाइम देते है। कनेक्टिवी के लिए इन बड्स में  ब्लूटूथ V5.3,स्थिर कनेक्शन, ऑटो-रीकनेक्ट और वाइड डिवाइस कम्पैटिबिलिटी प्रदान करता है। 

ये भी पढ़ेः- Independence Day Offer: स्वतंत्रता दिवस पर खरीद लें ये धाकड़ 5G फोन, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

इन बड्स को टच के माध्यम से संगीत/कॉल को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। साथ ही बड्स में पानी और पसीने से बचाव के लिए IPX5 रेटिंग का उपयोग किया गया है। ये बड्स  वॉयस असिस्टेंट और कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस और तेज़ चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट के साथ आते है। 

5379487