Logo
AOC Q27G3ZN gaming monitor launched: AOC ने अपना नया AOC Q27G3ZN मॉनिटर लॉन्च किया है। ये डिवाइस 260Hz रिफ्रेश रेट और 27-इंच 2K की डिस्प्ले के साथ आता है।

AOC Q27G3ZN gaming monitor launched: AOC ने अपने गेमिंग मॉनिटर की फ्लैगशिप में विस्तार करते हुए एक नया AOC Q27G3ZN मॉनिटर लॉन्च किया है। यह गेमिंग डिवाइस 27 इंच की बड़ी डिस्प्ले और शानदार 2K रिज़ॉल्यूशन और 260Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यहां हम इस लेटेस्ट मॉनिटर की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

AOC Q27G3ZN मॉनीटर स्पेसिफिकेशन:
AOC के इस लेटेस्ट मॉनीटर में 2560 x 1440 IPS पैनल है, जो शार्प विजुअल और वाइड व्यूइंग एंगल देता है। यह 260Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जो खास तौर पर ईस्पोर्ट्स और शूटर जैसे फास्ट स्पीड वाले टाइटल में सहज गेमप्ले सुनिश्चित करता है। इसमें 1ms GTG रिस्पॉन्स टाइम भी है जो घोस्टिंग और ब्लर को कम करता है। मॉनिटर का स्टैटिक कंट्रास्ट रेशियो 1000:1 है और ब्राइटनेस लेवल 450 निट्स है। 

इस मॉनिटर में 127% sRGB कलर गैमट कवरेज के साथ एक वाइब्रेंट डिस्प्ले है, जो समृद्ध और एक्युरैट कलर सुनिश्चित करता है। यह डिस्प्लेएचडीआर 400 सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है जो डार्क ब्लैक और ब्राइट व्हाइट कलर प्रदान करता है, जो गेम और मूवी के लिए अधिक इमर्सिव एचडीआर एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

Q27G3ZN मॉनिटर 92% DCI-P3 कवरेज और DeltaE<2 कलर एक्यूरेसी के साथ फैक्ट्री-कैलिब्रेटेड आता है, जो कलर प्रिसिजन के लिए पेशेवर मानकों को पूरा करता है। यह इसे न केवल गेमिंग के लिए बल्कि ग्राफिक डिज़ाइन और वीडियो एडिटिंग के लिए भी उपयुक्त बनाता है। मॉनीटर में 178° व्यूइंग एंगल है, जो विभिन्न दृष्टिकोणों से एक समान छवि गुणवत्ता सुनिश्चित करता है। यह एडेप्टिव-सिंक तकनीक का भी समर्थन करता है, जो चिकनी गेमप्ले के लिए फ्रेम ड्रॉप और स्क्रीन टियरिंग को कम करता है।

ये भी पढ़ेः- Vivo V40 सीरीज के फोन जल्द होंगे लॉन्च: मॉडल नंबर V2347 के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर हुए स्पॉट; जानें स्पेसिफिकेशन 

कनेक्टिविटी के मामले में, मॉनिटर दो HDMI 2.0 पोर्ट, दो DP 1.4 पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ आता है। मॉनिटर PBP/PIP स्प्लिट-स्क्रीन कार्यक्षमता का समर्थन करता है, जिससे यूजर्स विभिन्न उपकरणों के बीच स्क्रीन को कुशलतापूर्वक साझा कर सकते हैं।

AOC Q27G3ZN एक G-Menu कंट्रोल पैनल सॉफ़्टवेयर के साथ आता है जो आपको कलर सेटिंग और ब्राइटनेस को अनुकूलित करने और यहां तक ​​कि विभिन्न गेम्स के लिए व्यक्तिगत मैक्रोज़ सेट करने की अनुमति देता है। 

AOC Q27G3ZN मॉनीटर की कीमत
AOC ने Q27G3ZN मॉनीटर को 1899 युआन ( लगभग 21,835 रुपए) की कीमत पर पेश किया है। बता दें, फिलहाल कंपनी ने इस डिवाइस को चीनी मार्केट में पेश किया है। उम्मीद है कि ब्रांड जल्द ही इसे भारतीय मार्केट में भी पेश कर सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Oppo K12x की जल्द होगी भारत में एंट्री: फ्लिपकार्ट ने टैगलाइन जारी कर की पुष्टि, देखें स्पेसिफिकेशन 

5379487