Apple Diwali Sale Start: आज (3 अक्टूबर) नवरात्रि के पहले दिन से भारत में त्यौहारी सीजन आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है। हर साल, इस समय कई प्लेटफ़ॉर्म आकर्षक ऑफ़र देते हैं और इस साल भी कुछ अलग नहीं है। Apple ने अपने भारतीय यूजर्स के लिए  दिवाली 2024 सेल की शुरुआत कर दी है। सेल में यूजर्स कुछ खास ऑफ़र के साथ बंपर छूट मिलेगी। अगर आप नया iPhone खरीदने या लेटेस्ट MacBook खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो शायद यही सही समय है। चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं और आप Apple के प्रीमियम डिवाइस लाइनअप में बचत का आनंद ले सकते हैं।

मुख्य ऑफर्स में से एक है ₹10,000 तक का तत्काल कैशबैक, जो Apple डिवाइस की एक स्पेशल रेंज पर उपलब्ध है। अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक या ICICI बैंक कार्ड वाले लोग चेकआउट के समय तुरंत इस कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक अपने भुगतान को 12 महीने तक की नो कॉस्ट EMI का लाभ ले सकते हैं, जिससे Apple के हाई-एंड डिवाइस की खरीदारी और भी आसान हो जाती है।

iPhone डील
iPhone रेंज सेल के मुख्य ऑफर्स में से एक है। iPhone 16 Pro या iPhone 16 Pro Max चुनने वाले ग्राहक ₹5,000 के तत्काल कैशबैक का आनंद ले सकते हैं। इसी तरह, iPhone 16 या iPhone 16 Plus चुनने वालों को भी ₹5,000 की छूट का लाभ मिलेगा। थोड़े ज़्यादा किफ़ायती विकल्प की तलाश करने वाले लोगों के लिए, iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर ₹3,000 कैशबैक मिल रहा है, जबकि iPhone SE पर ₹2,000 की छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ेः- Lotus Festival Sale इस दिन से शुरू: 70% तक बंपर डिस्काउंट, ₹25,000 तक का कैशबैक; देखें ऑफर डिटेल

मैकबुक और मैक पर छूट
Apple के मैकबुक लाइन-अप पर भी आकर्षक छूट मिल रही है। 13-इंच और 15-इंच दोनों वर्शन में M3 चिप वाले नवीनतम MacBook Air मॉडल पर ₹10,000 का कैशबैक मिल रहा है। अगर आप पहले वाले MacBook Air (M2 चिप) को देख रहे हैं, तो आप तुरंत ₹8,000 बचा सकते हैं। मैकबुक प्रो (14-इंच और 16-इंच), मैक स्टूडियो और आईमैक 24-इंच जैसी बड़ी खरीदारी पर ₹10,000 का आकर्षक कैशबैक मिल रहा है। इस बीच, मैक मिनी पर ₹4,000 की छूट मिल रही है।

आईपैड ऑफर
टैबलेट उपयोगकर्ताओं के लिए, ऐप्पल की आईपैड रेंज में कुछ आकर्षक ऑफर भी शामिल हैं। 11-इंच और 13-इंच साइज़ में उपलब्ध आईपैड प्रो पर ₹6,000 का कैशबैक मिल रहा है। 11-इंच और 13-इंच साइज़ में उपलब्ध आईपैड एयर पर ₹4,000 का तत्काल डिस्काउंट मिल रहा है। स्टैन्डर्ड आईपैड खरीदने वाले ₹2,500 कैशबैक पा सकते हैं, जबकि कॉम्पैक्ट आईपैड मिनी पर ₹3,000 का कैशबैक मिल रहा है।

एयरपॉड्स प्रमोशन
ऐप्पल के AirPods Pro पर ₹2,000 कैशबैक मिल रहा है, जबकि AirPods 4 पर ₹1,500 की छूट मिल रही है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन वाले AirPods 4 को चुनने वालों को ₹1,500 की तत्काल छूट मिल रही है। इस बीच, Apple के प्रीमियम AirPods Max हेडफ़ोन पर ₹4,000 का कैशबैक मिल रहा है।

ये भी पढ़ेः- Sony ने लॉन्च किए एक साथ 3 धांसू गैजेट्स: 25 घंटे की बैटरी, क्विक चार्जिंग के साथ मिलेगी वाटर-रेसिस्टेंट की सुविधा; देखें कीमत 

मुफ़्त बीट्स सोलो बड्स
कैशबैक के अलावा, Apple मुफ़्त में बीट्स सोलो बड्स भी दे रहा है। अगर आप Apple स्टोर से iPhone 15 खरीदते हैं, तो आप बड्स को मुफ़्त में पा सकते हैं। हालाँकि, यह ऑफ़र सिर्फ़ कल (4 अक्टूबर) तक ही वैध है, इसलिए जल्दी करें।

Apple के ट्रेड-इन प्रोग्राम के साथ ज़्यादा बचत
Apple का ट्रेड-इन प्रोग्राम उपयोगकर्ताओं को अपनी पुरानी डिवाइस को एक्सचेंज करके नई खरीदारी पर छूट पाने की अनुमति देता है। कैशबैक के साथ यह अपग्रेड की योजना बना रहे लोगों के लिए एक आकर्षक ऑफ़र है। इसके अलावा, चुनिंदा खरीदारी के साथ, Apple बिना किसी अतिरिक्त कीमत के तीन महीने के लिए Apple Music, Apple TV+ और Apple Arcade सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

इन ऑफ़र के साथ, Apple की दिवाली सेल 2024 ग्राहकों को कम कीमत पर अपने पसंदीदा डिवाइस खरीदने का एक शानदार मौका देती है। चाहे आप अपग्रेड कर रहे हों या उपहार की तलाश कर रहे हों, यह सीमित समय की सेल खास तौर पर कैशबैक, EMI विकल्प और ट्रेड-इन डील के संयुक्त लाभों के साथ महत्वपूर्ण मूल्य लाती है। अधिक जानकारी के लिए, आप Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।