Logo
Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट की Big Billion Days सेल शुरू होने में बस कुछ ही दिन है। सेल के लाइव स्नीक पीक पेज से पता चलता है कि इसमें एप्पल का iPad 9th जनरेशन हजारों रुपए की धांसू छूट के साथ मिलेगा।

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: Flipkart अपनी सबसे बड़ी सेल Big Billion Days आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी सेल के दौरान, आप iPad 9th जनरेशन पैड को भारी छूट पर खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, यह 2020 में लॉन्च होने के बाद से अब तक की सबसे बड़ी छूट होगी। चलिए अब इस सेल में मिलने वाले डील ऑफर पर भी एक नजर डाल लेते हैं।  

Apple iPad 9th Gen अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलेगा
Big Billion Days सेल के लिए स्नीक पीक पेज के अनुसार, iPad 9वीं पीढ़ी 20,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह कीमत बैंक छूट के बाद होगी या इस पर फ्लैट छूट मिलेगी। लेकिन लिस्टिंग पेज पर कीमत "सिर्फ़ 18,XXX रुपये" बताई गई है, जो स्पष्ट रूप से संकेत देता है कि iPad 9वीं पीढ़ी 64GB 20,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। अब, कीमत 18,000 रुपये से 18,999 रुपये के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़ेः-  Lenovo N2521 मॉनिटर लॉन्च: 180Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा बेहतर गेमिंग का मजा; देखें कीमत 

Big Billion Days सेल: कब होगी शुरू? 
Big Billion Days सेल 30 सितंबर से शुरू होने वाली है। हालाँकि, यह फ्लिपकार्ट प्लस उपयोगकर्ताओं के लिए 29 सितंबर से पहले शुरू होगी।

डील और ऑफ़र
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, खरीदार विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर भारी छूट का आनंद ले सकते हैं, जिसमें 50% से 80% तक की कीमत में कटौती होगी। लैपटॉप, हेडफ़ोन, गेमिंग कंसोल और अन्य तकनीकी आइटम डील में शामिल होंगे। स्मार्ट टीवी और घरेलू डिवाइस पर भी 80% तक की छूट मिलेगी, जबकि चुनिंदा रेफ्रिजरेटर और 4K स्मार्ट टीवी पर 75% तक की छूट मिलेगी। नथिंग, रियलमी, Mi और इनफिनिक्स जैसे स्मार्टफोन ब्रांड सीमित समय के लिए अतिरिक्त बैंक ऑफ़र के साथ पर्याप्त छूट देंगे।

ये भी पढ़ेः- Realme TechLife Cinesonic TV लॉन्च: मिलेगा 40W का तगड़ा साउंड, 65 इंच की बड़ी स्क्रीन का मजा; देखें कीमत 

Big Billion Days: बैंक छूट और अन्य ऑफ़र
बैंक छूट: फ्लिपकार्ट ने पात्र क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करते समय तत्काल छूट प्रदान करने के लिए शीर्ष बैंकों के साथ भागीदारी की है, जिससे चेकआउट के समय लागत में तुरंत कमी आती है।

एक्सचेंज ऑफ़र: खरीदार पुराने डिवाइस, जैसे कि स्मार्टफ़ोन या लैपटॉप, को एक्सचेंज करके नई खरीदारी पर अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिससे अपग्रेड करना अधिक किफ़ायती हो जाता है।

नो-कॉस्ट EMI: स्मार्ट टीवी या हाई-एंड स्मार्टफ़ोन जैसी बड़ी खरीदारी के लिए, फ्लिपकार्ट नो-कॉस्ट EMI विकल्प प्रदान करता है, जिससे ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त ब्याज के आसान किश्तों में भुगतान कर सकते हैं।

कैशबैक और कूपन: खरीदार कैशबैक डील और डिस्काउंट कूपन का भी लाभ उठा सकते हैं, जिससे उनका बजट और बढ़ जाएगा और कुल बचत अधिकतम हो जाएगी।

5379487