Logo
Apple Watch For Your Kids feature launched: एप्पल ने भारतीय मार्केट में अपने ग्राहकों के Apple Watch For Your Kids नाम का एक नया फीचर पेश किया है। ये फीचर एप्पल की Watch SE,  Watch 4 और बाद के मॉडल के लिए काम करेगा।

Apple Watch For Your Kids feature launched: एप्पल ने भारतीय मार्केट में अपने ग्राहकों के Apple Watch For Your Kids नाम का एक नया फीचर पेश किया है। ये फीचर एप्पल की Watch SE,  Watch 4 और बाद के मॉडल के लिए काम करेगा। इस फीचर की खास बात है कि यह पैरेंट्स को उनके बच्चों की सेफ्टी का ध्यान रखने में काम आएगा। यहां हम आपको एप्पल के इस लेटेस्ट फीचर के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। तो आइए जानते हैं.. 

क्या है Apple Watch For Your Kids फीचर? 
एप्पल का नया Apple Watch For Your Kids बच्चों की सुरक्षा के लिए बनाया गया एक खास फीचर है। ब्रांड ने इस फीचर को अब भारत में भी रोलआउट कर दिया है। यह फीचर अब एप्पल की घड़ियों में करेगा। कंपनी का दावा है कि पैरेंट्स इस फीचर के जरिए अपने बच्चों पर नजर रख सकते हैं। इस घड़ी की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चों को घर के बाहर भी ट्रैक कर सकेंगे। इतना ही नहीं माता-पिता इस फीचर की मदद से अपने बच्चों की फिटनेस और हेल्थ का भी ध्यान रख सकेंगे।

ये भी पढ़ेः- कंफर्म: 5 अगस्त को लॉन्च होगा Infinix Note 40X फोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे धांसू AI फीचर्स; जानें और क्या होगा खास

इसके अलावा आप एप्पल वॉच पर कॉल और मैसेज भी कर सकते हैं। इस फीचर के जरिए अब पैरेंट्स अब अपने बच्चों पर नजर रख पाएंगे उन्हें ट्रैक कर सकेंगे। इस तरह बच्चें भी आजादी से बाहर घूम सकेंगे और पैरेंट्स को भी उनकी चिंता नहीं होगी। 

ऐसे काम करेगी एप्पल वॉच 
यदि आपने अपने बच्चे को एप्पल वॉच दिलाई है तो उसे आप अपने आईफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और घड़ी को मैनंज कर सकते हैं। स्कूल या पढ़ाई के समय आप घड़ी के नोटिफिकेशन को अपने फोन से ही बंद कर सकेंगे। इतना ही नहीं आप आईफोन के जरिए अपने बच्चों की लोकेशन को भी ट्रैक कर सकेंगे। साथ ही बच्चों के वर्कआउट प्लान सेट कर पाएंगे। 


ये भी पढ़ेः- Redmi Pad SE 4G: लॉन्चिंग से पहले टैबलेट का डिजाइन, बैटरी, प्रोसेसर समेत अन्य फीचर्स हुए लीक;  चेक करें Detail 

5379487