Aroma NB140 Galaxy Wireless Earbud: फ्लिकार्ट की साइट पर बिग बचत सेल लाइव हैं।यह सेल 11 मई से शुरु हो चुकी है जो 17 मई 2024 यानी आज खत्म होने जा रही हैं। इस सेल में स्मार्टफोन, ईयरबड्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर तगड़ी छूट मिल रही हैं। यदि ऐसे में आप भी कोई बजटरेंज में एक नए ईयरबड लेने का प्लान कर रहे हैं , तो आपके पास आज आखिरी मौका है। 

इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए हम यहां आपके लिए Aroma NB140 Galaxy True Wireless Earbuds लेकर आए है, जो सेल में भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं।  खास बात हैं कि इन बड्स की कीमत 600 रुपए से भी कम है। आप इन बड्स को 4 कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन और ब्लू में खरीद सकते हैं। चलिए एक नजर बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

Aroma NB140 Galaxy True Wireless Earbud के स्पेसिफिकेशन 
अरोमा के इन बड्स को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इन्हें अब तक 22 से ज्यादा लोग खरीद चुके हैं। यूजर्स ने इन बड्स को 3.6 स्टार की टॉप रेटिंग दी हैं। यह ब़डस टोटल 50 घंटे का प्लेटाइम देते हैं. इनमें  Deep Bass, Fast Charging की सुविधा मिलती हैं। इन्हें आप आसानी से अपने Mobile, Tablet, और Laptop से कनेक्ट करके अपना ऑफिस का काम, पढ़ाई या फिर मूवी/ म्यूजिक का बिना किसी परेशानी के आनंद ले सकते हैं। 

Aroma NB140 Galaxy True Wireless Earbud की कीमत 
फ्लिपकार्ट पर इस समय यह बड्स 76 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मात्र 599 रुपए में मिल रहे हैं। जबकि इनका ओरिजनल प्राइस 2,499 रुपए है। इसके अलावा आप इन बड्स को यदि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते हैं, तो 5 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।