Asus ROG Phone 9: आसुस (ASUS) ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज ROG फोन 9 के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। यह फोन 19 नवंबर को लॉन्च होने वाला है, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 एलीट फ्लैगशिप चिपसेट का उपयोग किया जाएगा। यह जानकारी स्नैपड्रैगन समिट 2024 के दौरान साझा की गई। कंपनी ने इस आगामी स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है। तो आइए जानते हैं।

Asus ROG Phone 9 के फीचर्स
इस इवेंट में आसुस ने 'AI ऑन, गेम ऑन' का स्लोगन दिया, जो यह दर्शाता है कि यह फोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से गेमिंग अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। फोन में 24GB तक की रैम और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज के होने की उम्मीद है, जो पावरफुल बनाएगा।

बेहतरीन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च
ROG फोन 9 में 65W की फास्ट चार्जिंग होगी, जैसा कि इसके पिछले वर्जन ROG फोन 8 में देखा गया था। इसके साथ ही, IP68 रेटिंग की वजह से यह फोन धूल और पानी से भी सुरक्षित रहेगा। आसुस ने इस बार AI फोटोग्राफी, नए AniMe वर्जन के साथ मिनी-LED, और गेमिंग ट्रिगर्स जैसी कुछ अनोखी चीजों को भी पेश करने की बात कही है, जो इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus 13 फोन 31 अक्टूबर को होगा लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

भारत में इतने बजे होगा लॉन्च
आसुस ROG फोन 9 का लॉन्च इवेंट 19 नवंबर को दोपहर 12:00 PM CET (भारतीय समयानुसार 4:30PM IST) पर शुरू होगा। इस इवेंट के बाद ही इस फोन की सभी विशेषताओं और कीमत की पूरी जानकारी सामने आएगी। हम लॉन्च इवेंट को भी कवर करेंगे। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।