Logo
ASUS ROG Strix XG27UCG 4K monitor launched: ASUS ने अपने लेटेस्ट मॉनिटर ROG Strix XG27UCG 4K को लॉन्च कर दिया है। यह डुअल-मोड टेक्नोलॉजी प्रदान करने वाला पहला LCD मॉनीटर है।

ASUS ROG Strix XG27UCG 4K monitor launched: ASUS ने अपने एक नए मॉनिटर को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम ASUS ROG Strix XG27UCG रखा गया है। यह डुअल-मोड टेक्नोलॉजी प्रदान करने वाला पहला LCD मॉनीटर है। यह यूजर्स को बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए 160 Hz रिफ्रेश रेट पर शार्प और स्मूथ 4K डिस्प्ले के साथ आता है, जो इसे फास्ट गेमप्ले के लिए 320 Hz पर 1080p डिस्प्ले के बीच स्विच करने में सक्षम बनाती है। चलिए अब इस मॉनिटर के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

ASUS ROG Strix XG27UCG 4K के स्पेसिफिकेशन 
यह मॉनिटर 27-इंच की स्क्रीन साइज और एक फास्ट IPS पैनल के साथ आता है। यह मोशन ब्लर को कम करने के लिए 1ms GtG रिस्पॉन्स टाइम के साथ vivid colors और क्लीयर इमेजेस प्रदान करता है। यह खूबियां इस मॉनिटर को फास्ट स्पीड वाले गेम के लिए आदर्श बनाता है।

ये भी पढ़ेः-  Redmi लाया 5G सपोर्ट वाला नया टैबलेट: 12 इंच डिस्प्ले,10,000mAh बैटरी भी; कीमत बस इतनी 

ROG Strix XG27UCG पर कनेक्टिविटी ऑप्शनों में पावर डिलीवरी के साथ USB-C, डिस्प्लेपोर्ट 1.4 और HDMI 2.1 शामिल हैं, जो विभिन्न गेमिंग सेटअप को आसानी से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। एक बिल्ट-इन मोबाइल फ़ोन होल्डर अतिरिक्त सुविधा प्रदान करता है, जिससे डेस्क स्पेस को अव्यवस्थित किए बिना फ़ोन को आसानी से पहुँच में रखा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक ROG Strix XG27UCG मॉनिटर की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ेः- सरकार का बड़ा कदम: बैंक और सरकारी विभागों से आने वाले फोन 160 से होंगे शुरू; स्कैमर्स कॉल्स से मिलेगा छुटकारा

 

5379487