Audio-Technica ATH-TWX7 Launched in india: पॉपुलर टेक ब्रांड Audio-Technica ने भारत में अपने नवीनतम ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स ATH-TWX7 को लॉन्च कर दिया हैं। ये ईयरबड्स बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स  5.8mm हाई-रिज़ॉल्यूशन ड्राइवर्स से लैस हैं, जो विस्तृत, हाई-फ़िडेलिटी ऑडियो देते हैं।

एडवांस्ड डिजिटल हाइब्रिड नॉइज़-कैंसलिंग तकनीक के साथ, उपयोगकर्ता बिना किसी रुकावट के म्यूज़िक प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं, जिससे बैकग्राउंड के शोर को रोका जा सकता है। ईयरबड्स में कस्टमाइज़ेबल हियर-थ्रू और टॉक-थ्रू फ़ंक्शन भी हैं, साथ ही एक अनोखा साउंडस्केप मोड भी है जो फोक्स्ड होने या आराम के लिए आदर्श साउंड प्रदान करता है। चलिए अब इन लेटेस्ट बड्स की कीमत और फीचर्स भी देख लेते हैं। 

Audio-Technica ATH-TWX7 की कीमत 
ऑडियो टेक्निका कंपनी ने ATH-TWX7 बड्स को भारत में 19,990 रुपए की कीमत पर पेश किया है। यूजर्स इन बड्स को कंपनी की अधिकारिक साइट के अलावा अमेजन से भी खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- टेक्नो लाया 48MP Sony AI कैमरा वाला धाकड़ फोन, कीमत 10 हजार से भी कम

ऑडियो-टेक्निका ATH-TWX7 की विशिष्टताएँ
ATH-TWX7 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में 5.8mm हाई-रिज़ॉल्यूशन ड्राइवर हैं, जो बेहतरीन साउंड क्लैरिटी प्रदान करता हैं। ये बड्स MEMS माइक्रोफ़ोन और बीमफ़ॉर्मिंग तकनीक से लैस हैं, जो कॉल के दौरान क्रिस्टल-क्लियर वॉयस ट्रांसमिशन सुनिश्चित करते हैं। यूज़र दो कॉल मोड में से चुन सकते हैं: नेचुरल, शांत वातावरण के लिए उपयुक्त और नॉइज़-रिडक्शन, शोर वाली सेटिंग के लिए आदर्श। एडवांस डिजिटल हाइब्रिड नॉइज़-कैंसलिंग तकनीक बाहरी शोर को रोकती है, जिससे बिना किसी परेशानी के आप शोर वाली जगह पर म्यूजिक सुन सकेंगे। 

कॉल क्लीयरिटी के लिए, ATH-TWX7 में बीमफ़ॉर्मिंग तकनीक के साथ जोड़े गए MEMS माइक्रोफ़ोन शामिल हैं, जो शोर भरे वातावरण में भी क्लीयर साउंड कम्युनिकेशन सुनिश्चित करते हैं। IPX4 वाटर-रेज़िस्टेंट डिज़ाइन के साथ, ATH-TWX7 बारिश और पसीने का सामना कर सकता है, जिससे यह विभिन्न बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त है। चार्जिंग केस के साथ संयुक्त होने पर ईयरबड्स 20 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं, और उच्च-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए LDAC कोडेक के साथ संगत हैं।

ईयरबड्स को आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो एक बार चार्ज करने पर 6.5 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं, पोर्टेबल, नॉन-स्लिप चार्जिंग केस का उपयोग करके 20 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं। ATH-TWX7 IPX4 जल-प्रतिरोधी भी है, जो इसे वर्कआउट के दौरान या बरसात के मौसम में उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है।