Beats Kim Kardashian special edition Pill speaker Launched: Apple के स्वामित्व वाली कंपनी बीट्स ने रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन के साथ मिलकर स्पेशल एडिशन वाले नए हेडफ़ोन लॉन्च किए हैं। यह पहली बार है कि बीट्स फ़िट्स प्रो इयरफ़ोन को कस्टम वर्शन में रिलीज़ किया गया है। बीट्स ने नए रंग विकल्पों- Moon (light), Dune (medium) and Earth (deep) में पेश किया है, जिन्हें "किम कार्दशियन के सिग्नेचर मिनिमलिस्टिक एस्थेटिक" के रूप में डिजाइन किया गया है। 

Beats Kim Kardashian special edition Pill speaker की कीमत 
एप्पल के स्पेशल एडिशन पिल स्पीकर की भारत में कीमत 16,900 रुपए है। इच्छुक ग्राहक इन्हें एप्पल की अधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- iQOO 13 की लॉन्च डेट से उठा पर्दा: स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट के साथ मिलेंगे दमदार फीचर; देखें डिटेल  

Beats Kim Kardashian special edition Pill speaker के फीचर्स
आधिकारिक एप्पल वेबसाइट के अनुसार , स्पेशल एडिशन बीट्स फ़िट प्रो कलेक्शन आरामदायक, सुरक्षित-फिट विंगटिप्स से सुसज्जित है जो किसी के भी कान में फिट होने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इन्हें पावरफुल, संतुलित साउंड देने के लिए डिजाइन किया गया है। इन स्पेशल एडिशन वाले ईयरफोन में पहले लॉन्च किए गए इयरफोन की जैसी सभी विशेषताएं शामिल हैं। जैसे नॉइस रिडक्शन (शोर रद्द करना), ट्रांसपैरेंसी मोड (चल रही चीजों को सुनने के लिए एक पारदर्शिता मोड) और (Apple's spatial audio) एप्पल की स्थानिक ऑडियो सुविधा जो तीन डाय़मेंशन में साउंड प्रदान करते है।

ईयरबड्स में 6 घंटे तक सुनने का प्लेटाइम मिलता है, साथ ही इसके पॉकेट-साइज़ चार्जिंग केस से 18 घंटे तक का अतिरिक्त प्लेटाइम मिलता हैं। इसका मतलब है कि नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स उपयोगकर्ता को 24 घंटे तक का संयुक्त प्लेबैक देते हैं।