Big Shopping Utsav Sale End Today: अगर आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह एक आपके लिए सबसे खास मौका हो सकता है। क्योंकि, फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सॉपिंग उत्सव सेल में iPhone 15 बेहद ही सस्ते दामों में खरीदने के लिए उपलब्ध है। हालांकि, आप इस बात का ध्यान रखें कि यह सेल आज यानी 13 अक्टूबर तक की लागू है। तो आइए iPhone 15 पर मिल रहे डील्स के बारे में जानते हैं...

iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का मौका
फ्लिपकार्ट की Big Shopping Utsav Sale में iPhone 15 का 128GB वेरिएंट 11,901 रुपए की सीधी छूट के बाद 57,999 रुपए में लिस्ट है। साथ ही Axis Bank Credit Card का उपयोग करने पर 1,500 रुपए तक की छूट मिल सकती है। जिससे फोन और भी किफायती बन जाता है। इसके अलावा, ग्राहकों को यह फोन खरीदने कि लिए ₹9,667/मीहीने से शुरु होने वाली No cost EMI का भी लाभ दिया जा रहा है।

iPhone 15 Offer Price

iPhone 15 की खासियतें
इसमें 6.1 इंच का Super Retina XDR Display है, जो यूजर्स को शानदार विजुअल अनुभव प्रदान करता है। यह A16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor द्वारा संचालित है, जिससे आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलता है। इसके अलावा, कैमरे के मोर्चे पर इसमें 48MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़ें: Realme GT 6T 5G पर ₹5,250 तक छूट, अब इतने रुपए में खरीदें

iPhone 16 सीरीज का क्रेज
एप्पल ने iPhone 16 सीरीज की बिक्री भारत में शुरू कर दी है। इस नए लाइनअप को खरीदने के लिए भारतीय यूजर्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। आईफोन 16 कई शानदार और एडवांस फीचर्स के साथ आता है, जिससे यह ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। iPhone 16 सीरीज के सभी मॉडल की कीमत यहां जान सकते हैं।