Biggest offer on iPhone 15 Plus: एप्पल ने अपने धाकड़ स्मार्टफोन iPhone 15 Plus को साल 2023 में 89,600 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था। अब अमेजन पर iPhone 15 Plus (ब्लैक, 128GB) अविश्वसनीय कीमत पर उपलब्ध है। अगर आप बढ़िया कीमत पर प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Apple iPhone 15 Plus पर इस सीमित समय के ऑफर को न चूकें। यहां हम इस डिवाइस के ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

Apple iPhone 15 Plus: एक्सचेंज डील और बैंक ऑफर
मूल रूप से 89,600 रुपये की कीमत वाला iPhone 15 Plus अब Amazon पर 10% छूट के साथ उपलब्ध है, जिससे इसकी कीमत घटकर 80,600 रुपये हो गई है। लेकिन बचत यहीं नहीं रुकती- Amazon उन ग्राहकों को 29,800 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है।

iPhone 15 Plus

इसके अलावा, Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक 4,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का आनंद ले सकते हैं। इन ऑफ़र को मिलाकर, iPhone 15 Plus की प्रभावी कीमत घटकर 46,800 रुपए रह जाती है। ये संयुक्त छूट खरीदारों के लिए इस प्रीमियम स्मार्टफोन को महत्वपूर्ण बचत पर खरीदने का एक शानदार समय बनाती है। चलिए अब फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- iQOO TWS 1e ANC: आईक्यू 21 अगस्त को लॉन्च करेगा 44 घंटे का प्लेटाइम देने वाले सस्ते बड्स; देखें कीमत 

iPhone 15 Plus की खूबियां 

डिस्प्ले: iPhone 15 Plus में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है, जो 120Hz तक की रिफ्रेश दर को सपोर्ट करता है, जिसका अर्थ है स्मूथ स्क्रॉलिंग, अधिक रिस्पॉन्सिव टच इनपुट और ऐप्स के साथ इंटरैक्ट करते समय, गेम खेलते समय या वीडियो देखते समय अधिक सहज अनुभव प्रदान करता है। यह उच्च रिफ्रेश दर मोशन ब्लर को कम करके और एनिमेशन और ट्रांज़िशन को अविश्वसनीय रूप से स्मूथ बनाकर यूजर्स एक्सपीरियंस को बढ़ाता है।

प्रोसेसर: iPhone 15 Plus पावरफुल A16 बायोनिक चिप से लैस है, जो Apple का नवीनतम और सबसे उन्नत प्रोसेसर है। इस चिप को सबसे अधिक मांग वाले कार्यों को भी आसानी से संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है, चाहे वह गेमिंग हो, मल्टीटास्किंग हो या जटिल एप्लिकेशन चलाना हो। A16 बायोनिक चिप में बेहतर प्रदर्शन और दक्षता है, जो इसे अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में तेज़ बनाता है और साथ ही अधिक ऊर्जा-कुशल भी है। 

ये भी पढ़ेः- Xiaomi 14 की कीमत धड़ाम: मात्र 10,749 रुपये में खरीदने का मौका! देखें बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील

कैमरा: iPhone 15 Plus एक अत्याधुनिक रियर कैमरा सिस्टम से लैस है जिसमें एक नया 48MP मुख्य सेंसर शामिल है, जो डिवाइस की फ़ोटोग्राफ़िक क्षमताओं में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड को चिह्नित करता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

बैटरी और अन्य फीचर्स: iPhone 15 Plus को आपकी व्यस्त जीवनशैली के साथ बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन उपयोग का समर्थन करती है। यह सुनिश्चित करता है कि आप बिजली खत्म होने की चिंता किए बिना कनेक्टेड, मनोरंजन और उत्पादक बने रह सकते हैं।

अपनी शानदार बैटरी लाइफ के अलावा, iPhone 15 Plus में एक नया अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो आपके डिवाइस को अनलॉक करने और लेनदेन को प्रमाणित करने का एक सुविधाजनक और सुरक्षित तरीका प्रदान करता है। USB-C पोर्ट का समावेश सुविधा को बढ़ाता है, तेज़ डेटा ट्रांसफ़र स्पीड और अधिक बहुमुखी चार्जिंग विकल्प प्रदान करता है, जिससे iPhone 15 Plus एक बेहतरीन और फ्यूचर-प्रूफ़ स्मार्टफ़ोन बन जाता है।