Logo
Boat Airdopes 800 TWS special luanched offer: बोट के न्यूली लॉन्च Boat Airdopes 800 TWS ईयरबड्स को अमेजन पर 72% की तगड़ी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स Dolby Audio और 40 घंटे का प्लेटाइम के साथ आते हैं।

Boat Airdopes 800 TWS special luanched offer: Boat ने हाल ही में अपने डॉल्बी ऑडियो-संचालित Boat Airdopes 800 TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इन बड्स पर स्पेशल लॉन्च ऑफर रखा है। ये बड्स टोटल 40 घंटे तक का प्लेटाइम देते है। यहां हम इन बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Boat Airdopes 800 TWS की कीमत 
बोट एयरडोप्स 800 TWS ईयरबड्स को कंपनी ने 4 कलर वेरिएंट- इंटरस्टेलर ब्लू, इंटरस्टेलर व्हाइट, इंटरस्टेलर ग्रीन और इंटरस्टेलर ब्लैक में पेश किया है। वर्तमान में, यह बड्स ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 72 प्रतिशत की छूट के साथ 1,799 रुपए की कीमत पर बिक रहे हैं।  

Boat Airdopes 800 TWS के स्पेक्सिफिकेशन 
Boat Airdopes 800 TWS डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करते हैं, जो एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करता है। ये इन-ईयर ईयरबड्स 10mm टाइटेनियम ड्राइवर्स और boAt की सिग्नेचर साउंड तकनीक से लैस हैं, जो इमर्सिव साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करते हैं। इनमें बेहतर कॉल क्लैरिटी के लिए क्वाड माइक ENx टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है।

मात्र 5 मिनट चार्जिंग में 100 मिनट तक का प्लेटाइम  
Airdopes 800 में कुल 40 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है, और ASAP चार्ज तकनीक और टाइप C चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करते हैं। कंपनी क कहना हैं कि इन बड्स को केवल 5 मिनट की चार्जिंग से 100 मिनट का प्लेटाइम पा सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस में 50ms लो लेटेंसी मोड, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और अडैप्टिव EQ मोड जैसी खास सुविधाएं भी मिलती हैं। 


ये भी पढ़ेः- Lenovo Xiaoxin Pad Studio टैबलेट लॉन्च: JBL स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट से एंटरटेनमेंट होगा डबल, जानें कीमत

jindal steel hbm ad
5379487