boAt Airdopes 91 TWS Earbuds Launch Price In India: भारतीय बाजार में जबरदस्त पैंठ बनाने वाली टेक कंपनी बोट एक से बढ़कर एक स्पीकर, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच सहित अन्य गैजेट्स पेश करते रहता है। ब्रांड ने हाल ही में एक इम्मोर्टल 201 ईयरबड्स को लॉन्च किया था, अब बोट ने भारत में एयरडॉप्स 91 ईयरबड्स का अनावरण किया है। कंपनी ने इस नए ईयरबड्स की कीमत भी बजट में रखी है। चलिए इसके खासियतों, कीमत और उपलब्धता के बारे में विस्तार से जानते हैं।

boAt Airdopes 91 TWS Earbuds के फीचर्स
एयरडॉप्स 91 ईयरबड्स में एक इन-ईयर डिजाइन है, जो 10 mm ड्राइवर और boAt सिग्नेचर साउंड तकनीक से लैस है, जिसका उद्देश्य यूजर्स को एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करना है। इनमें डुअल माइक ईएनएक्स टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जो कॉलिंग गुणवत्ता को बढ़ाती है।

boAt Airdopes 91 TWS Earbuds Features

इस TWS  की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी बैकअप है। कंपनी दावा करती है कि ईयरबड्स कुल 45 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। ईयरबड्स ASAP चार्ज टेक्नोलॉजी से भी लैस हैं, जिसमें टाइप-सी कनेक्टर है। दावा है कि ये ईयरड्स महज 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

boAt Earbuds

इसके अलावा, बोटी की ये ईयरबड्स 91 50 ms लो- लेटेंसी मोड के साथ आते हैं, जो यूजर्स को गेमिंग और मूवी देखने के लिए बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। इतना ही नहीं Airdopes 91 TWS वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है और इसे IPX4 रेटिंग मिला है। इसका मतलब है कि डिवाइस पानी की छींटों और पसीने से खराब नहीं होगा।

यह भी पढ़ेंः 12,500 में मिल रहा Redmi के 12GB रैम वाला 5G फोन, देर किए तो पछताएंगे

boAt Airdopes 91 TWS Earbuds: कीमत, उपलब्धता कलर ऑप्शन
एयरडॉप्स 91 एक्टिव की कीमत मात्र 1,199 रुपये रखी गई है, जो सेल के लिए 1 फरवरी से उपलब्ध होगा। ग्राहक इसे Amazon.in और boAt वेबसाइट के माध्यम से ब्लैक, स्टारी ब्लू और मिस्ट ग्रे में कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।