Logo
boAt Airdopes ProGear Earbuds: बोट ने भारत में अपना पहला ओपन-ईयर वियरेबल स्टीरियो (OWS) इयरफोन लॉन्च किया है। कंपनी इसे लेकर दावा करती है यह 100 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। आइए कीमत और फीचर्स जानते हैं।

boAt Airdopes ProGear Earbuds: बोट ने भारत में अपना पहला ओपन-ईयर वियरेबल स्टीरियो (OWS) इयरफोन लॉन्च किया है। इस नए ईयरबड्स का नाम boAt Airdopes ProGear है, जिसमें कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। आइए OWS इयरफोन की खासियत और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

boAt Airdopes ProGear की खासियतें
बोट के इस नए ईयरबड्स में ओपन-ईयर डिजाइन है जिसमें कानों में फिट के लिए ईयर हुक है। इये ईयरबड्स काफी हल्के हैं और स्पलैश और पसीने रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो वर्कआउट के लिए बेहतरीन विकल्प बनाता है।

boAt Airdopes ProGear में 15mm ड्राइवर लगे हैं। इसमें एयर कंडक्शन तकनीक है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करती है। ईयरबड्स में अनावश्यक शोर को कम करने और कॉल पर क्लियर वॉयस के लिए AI ENx तकनीक के साथ क्वाड माइक्रोफोन हैं। अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो भी ये ईयरबड्स एक अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि कंपनी इसमें 40ms लो लेटेंसी मोड दे रही है। इतना ही नहीं, boAt Airdopes ProGear में ब्लूटूथ 5.3 और इंस्टा वेक एन' पेयर तकनीक सपोर्ट के साथ भी आता है।

यह भी पढ़ें: Poco M6 Plus 5G की सेल शुरू, 108MP कैमारा वाला फोन ₹11,999 में, जल्द खरीदें

100 घंटे चलेगी बैटरी
ईयबड्स की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी बैकअप है। boAt Airdopes ProGear में 500mAh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 100 घंटे की बैकअप प्रदान करती है। इसमें एक ट्रांसपैरेंट ढक्कन और एक USB-C पोर्ट है जो 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 10 घंटे का उपयोग प्रदान करता है। ईयरबड्स में 65mAh की यूनिट है।

boAt Airdopes ProGear की कीमत
कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1,999 रुपए की कीमत पर पेश की है। इच्छुक ग्राहक इसे एक्टिव ब्लैक और स्पोर्टिंग ग्रीन कलर ऑप्सन में ब्रांड की वेबसाइट , Amazon, Flipkart और रिटेल स्टोर के माध्यम से खरीद सकते हैं।

5379487