boAt Stone Lumos speaker launched in india: बोट ने भारतीय मार्केट में पहला प्रोजेक्टेशन वाला ब्लूटूथ स्पीकर boAt Stone Lumos को लॉन्च कर दिया है। ये पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर काफी अनोखा है क्योंकि इसमें LED प्रोजेक्शन मॉड्यूल है, जो आपकी पार्टी के अनुभव को और भी बेहतर बना सकता है। यह स्पीकर 60W ऑडियो ड्राइवर के साथ आता है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत के साथ स्पेसिफिकेशन के बारें में भी डिटेल से बता रहे हैं। 

boAt Stone Lumos की कीमत और उपलब्धता
boAt Stone Lumos को सिर्फ़ एक ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक में लिस्ट किया गया है। इसकी आधिकारिक कीमत 6,999 रुपये है। आप इस वायरलेस स्पीकर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon India और Flipkart से खरीद सकते हैं। इसे रिलायंस, विजय सेल्स और क्रोमा जैसे ऑफलाइन रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकता है। इन स्पीकर की पहली बिक्री आज (25 जून 2024) आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है।

boAt Stone Lumos की खासियतें
boAt के नए Stone Lumos में एक दिलचस्प डिज़ाइन है जिसमें कैरी हैंडल और LED प्रोजेक्शन वाला मॉड्यूल शामिल है। यह इसे 7 डायनामिक मोड में LED लाइटिंग प्रोजेक्ट करने की अनुमति देता है। दूसरे शब्दों में, स्पीकर न केवल इमर्सिव ऑडियो क्वालिटी बल्कि LED प्रोजेक्शन देने का वादा करता है जो ऑडियो और विजुअल अनुभव को बढ़ाता है। ये सात LED पैटर्न एक सॉप्ट,  pulsating चमक और बहुत कुछ बना सकते हैं।

हुड के नीचे, स्पीकर में 60W ऑडियो ड्राइवर हैं जो boAt Signature Sound के साथ आते हैं। इस स्पीकर को 800mAh का बैटरी पैक पावर देता है, जो 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का वादा करता है। यह हैंड्स-फ्री कार्यक्षमता के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन के साथ आता है। आप इन स्पीकर का उपयोग बाहर भी कर सकते हैं क्योंकि इसमें पानी और छींटे प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग है। इसके अलावा डिवाइस में वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 भी मिलता है।