Logo
Boat Enigma Orion Smartwatch Launched: Boat ने अपनी नई सस्ती स्मार्टवॉच Enigma Orion को लॉन्च किया है। घड़ी में 7 दिनों की बैटरी के साथ ढेरो एडवांस फीचर्स मिलते है।

Boat Enigma Orion Smartwatch Launched: Boat ने अपनी दो नवीनतम स्मार्टवॉच Enigma Orion और Enigma Radiant को लॉन्च किया है। दोनों में आसान नेविगेशन के लिए कार्यात्मक क्राउन के साथ स्लीक मेटल बॉडी है। यहां हम Enigma Orion स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स कवर रहे हैं। आइए जानें... 

Boat Enigma Orion की विशेषताएँ
Orion 1.39-इंच के गोल HD डिस्प्ले (320 x 320 रिज़ॉल्यूशन) के साथ आता है और बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और स्पीकर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है। इसमें एक डायल पैड शामिल है और यह सीधे घड़ी पर संपर्क स्टोरेज की अनुमति देता है। मज़बूती के लिए, इसमें एक मज़बूत मेटल बॉडी है और यह IP67-रेटेड है, जो इसे पानी और धूल-प्रतिरोधी बनाता है। 

7 दिनों की लंबी बैटरी और ढेरो एडवांस फीचर्स 
हेल्थ और फिटनेस के लिए, Orion हार्ट स्पीड, SpO2 और नींद की निगरानी के साथ-साथ दैनिक गतिविधि ट्रैकिंग, सेडेंटरी अलर्ट और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है। यूजर्स पर्सनलाइजेशन के लिए 100 से अधिक क्लाउड वॉच फ़ेस में से भी चुन सकते हैं। इसमें 390mAh की बैटरी है जो नियमित उपयोग के साथ 7 दिनों तक चलती है और ब्लूटूथ कॉलिंग सक्षम होने पर 3 दिनों तक चलती है।

ये भी पढ़ेः- BoAt Enigma Radiant: 1.43 इंच डिस्प्ले, 7 दिनो की बैटरी लाइफ, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, इतने में खरीदें बोट की नई Smartwatch

ये स्मार्टवॉच boAt क्रेस्ट ऐप हेल्थ इकोसिस्टम के साथ काम करती हैं, जो बैज, वेलनेस क्रू, फिटनेस बडीज़ और व्यक्तिगत फिटनेस प्लान के साथ अनुभव को गेमिफ़ाई करती है। वे अलार्म, टाइमर, वर्ल्ड क्लॉक, कैमरा कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट (Google और Siri) जैसी सुविधाओं के साथ भी आते हैं। इस घड़ी को खरीदने पर आपको 1 साल तक की वारंटी मिलती हैं।

Boat Enigma Orion की कीमत 
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को किफायती कीमत पर पेश किया है। Boat Enigma Orion बोट की वेबसाइट, Flipkart और Amazon.in पर 1,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध हैं। 
 

5379487