Logo
boAt Lunar Pro LTE Smartwatch Sale Starts: बोट द्वारा हाल ही में पेश किए गए Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। यह वॉच शानदार लुक और दमदार फीचर्स के साथ आती है।

boAt Lunar Pro LTE: बोट ने हाल ही में अपनी पहली eSIM-सक्षम स्मार्टवॉच लूनर प्रो LTE का अनावरण किया। घड़ी में दो साइड बटन के साथ एक स्लीक राउंड डायल है, जो इसके लुक को बढ़ाता है। अब इस स्मार्टवॉच की आधिकारिक तौर पर सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 9,999 रुपये रखी है और यह बिक्री के लिए आधिकारिक साइट के साथ-साथ ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

boAt Lunar Pro LTE के फीचर्स
लूनर प्रो LTE boAt द्वारा पेश की गई बाकी स्मार्टवॉच से अलग है क्योंकि यह eSIM के जरिए LTE कॉलिंग को सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब अपने स्मार्टफोन की आवश्यकता के बिना कॉल कर और प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही इसके माध्यम से यूजर्स मैसेज भेजने के साथ-साथ ब्लूटूथ कॉलिंग भी कर सकते हैं। खास बात है कि बोट ने इसके लिए जियो के साथ साझेदारी की है और संभावना है कि जल्द ही एयरटेल यूजर्स भी eSIM फीचर्स का आनंद ले सकेंगे।

boAt Lunar Pro LTE
boAt Lunar Pro LTE

बोट के इस नई स्मार्टवॉच में 1.39-इंच की AMOLED स्क्रीन है, जो कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है। स्टाइलिश लुक के अलावा लूनर प्रो LTE में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ हार्ट रेट मॉनिटर, Spo2, मासिक धर्म चक्र (Menstrual cycles) और स्लीपिंग मॉनिटर जैसे ट्रैकिंग फीचर्स मिलते हैं। यह बिल्ट-इन GPS से लैस है और अपनी IP68 रेटिंग के साथ पानी और धूल से बचाने में सक्षम है।

यह भी पढेंः Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G फोन! 8GB रैम, 120Hz डिस्प्ले के साथ मिलेगा दमदार कैमरा

boAt Lunar Pro LTE
boAt Lunar Pro LTE

बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह सिंपल यूज के साथ 7 दिनों तक और ई-सिम कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। अन्य फीचर्स के तौर पर बोट के इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, एक फास्ट डायल पैड और वॉयस असिस्टेंट है। इस वॉच में सेडेंटरी अलर्ट, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, मौसम अपडेट और बहुत कुछ मिलते हैं।

boAt Lunar Pro LTE
boAt Lunar Pro LTE Battery

यह भी पढेंः 8GB रैम वाले Tecno के धाकड़ फोन की सेल शुरू, महज 5,999 रुपये में बना लें अपना

कीमत और उपलब्धता
boAt Lunar Pro LTE वर्तमान में 9,999 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है। यह Black और Brown कलर ऑप्शन में आती है। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक साइट boat-lifestyle.com के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। बोनस के रूप में, स्मार्टवॉच खरीदने वालों को नए Jio सिम पर 399 रुपये (3 महीने के लिए वैध) वाला प्लान महज 99 रुपये में मिलेगा।

5379487