Logo
boAt Nirvana Space TWS Earbuds Launch: बोट ने भारतीय बाजार में अपने नए Nirvana Space TWS ईयरबड्स को लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इस ईयरबड्स की कीमत महज 2 हजार रुपए से कम रखी है। इसकी साउंड क्वालिटी काफी बेहतरीन है।

boAt Nirvana Space TWS Earbuds Launch: ऑडियो एक्सेसिरीज ब्रांड boAt ने Nirvana Space TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। इसकी एक खासियत 360° स्पैटियल ऑडियो है, जिसे AMI Technologies के तहत डेवलप किया गया है। यह फीचर एक इमर्सिव लिसनिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। यानी अगर आप गेमिंग करने और म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं तो आपके लिए ये ईयरबड्स एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

boAt Nirvana Space TWS Earbuds Launch: फीचर्स
इस नए ईयरबड्स में डायमंड जैसे कार्बन ड्राइवर और EQ मोड के साथ boAt की सिग्नेचर साउंड शामिल है, जो क्लीन और कस्टमाइजेबल ऑडियो प्रदान करता है। इनमें बैकग्राउंड नॉइस को कम करने के लिए 32dB तक एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (ANC) भी है। इसमें मौजूद क्वाड-माइक ENx तकनीक से कॉल क्वालिटी को बेहतर बनाता है।

एक साथ दो डिवाइस से होगा कनेक्ट
गेमिंग और वीडियो देखने के लिए, ईयरबड्स 60ms लो-लेटेंसी मोड प्रदान करते हैं। इसमें इन-ईयर डिटेक्शन, टच कंट्रोल और मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी हैं, जो एक साथ दो डिवाइस के साथ पेयरिंग की अनुमति देते हैं।

मिलेगी 100 घंटे की बैटरी लाइफ
कंपनी ने नए ईयरबड्स की बैटरी लाइफ को लेकर दावा करती है कि ये कुल 100 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। जबकि, फास्ट-चार्जिंग टाइप-सी पोर्ट से सिर्फ 15 मिनट की चार्ज पर 4 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है।

कीमत और उपलब्धता
boAt Nirvana Space ईयरबड्स को 20 जुलाई से शुरू होने वाले प्राइम डेज सेल के दौरान Amazon.in पर एक्सक्लूसिव तौर पर 1,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह ब्लैक और व्हाइट कलर में आता है।

5379487