Logo
boAt partners with Blinkit: बोट ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की फास्ट डिलीवरी के लिए Blinkit के साथ साझेदारी की है। इसके तहत बोट प्रोडक्ट्स को महज 10 मिनट में डिलीवर किया जाएगा।

boAt partners with Blinkit: boAt ने इस दिवाली अपने प्रोडक्ट्स की फास्ट और सुविधाजनक डिलीवरी करने के लिए Blinkit के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी में लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन महीप सिंह द्वारा अभिनीत एक हास्य विज्ञापन अभियान (humorous ad campaign) शुरू की गई। यह विज्ञापन Blinkit के माध्यम से BoAt के प्रोडक्ट्स को ऑर्डर करने और फास्ट डिलीवरी के बारे में बताता है।

10 मिनट के अंदर डिलीवर होगा प्रोडक्ट
कंपनी ने बताया है कि यह साझेदारी ग्राहकों को फास्ट डिलीवरी के लिए किया गया है। इसका मतलब कि अगर आप बोट का कोई ऑडियो प्रोडक्ट ग्रॉसरी वेबसाइट Blinkit के माध्यम से ऑर्डर करते हैं, तो वह महज 10 मिनट में डिलीवर हो जाएगा। यानी ऑर्डर करने के कुछ देर बाद ही आपके पास आपका पसंदीदा सामान पहुंच जाएगा।

कंपनी ने क्या कहा?
इस कैंपेन की शुरुआत पर boAt के प्रवक्ता ने कहा, ''हम इस दिवाली को और भी खास बनाने के लिए Blinkit के साथ मिलकर काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उनकी फास्ट डिलीवरी के साथ, अब आप जहां भी हों, boAt के इमर्सिव साउंड अनुभव का आनंद ले सकते हैं। यह आपके त्योहारों के जश्न को और भी खास बनाने और अविस्मरणीय यादें बनाने का एक बेहतरीन तरीका है।''

Blinkit के क्रिएटिव डायरेक्टर राहुल पॉल ने कहा, ''दिवाली के समय boAt के साथ मिलकर काम करना हमारे ग्राहकों को अनोखे तरीके से सेवा देने का एक शानदार अवसर है। हम उपहारों से लेकर पार्टी के लिए जरूरी चीजों तक, त्योहारों की मुख्य जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।''

5379487